पार्किंग में खड़ी गाड़ी से चुराई बैट्री

जासं, पानीपत : राजीव कालोनी के शाह आलम न. पुलिस को शिकायत दी कि वह गौरव डाबर ट्रांसपोर्ट कंपनी की गाड़ी चलाता है। 22 मार्च को वह मिगलानी फूड फैक्ट्री से गाड़ी में सामान भरकर लाया था और अनाज मंडी धर्मकांटा के पास पार्किंग में खड़ी कर दी थी। वह ढाबे पर खाना खाकर लौटा और गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई। नीचे उतरकर देखा तो गाड़ी की बैट्री चोरी कर ली गई थी। थाना चांदनी बाग पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

दुकान पर गया युवक लापता

जासं, पानीपत : वार्ड-9 मस्ताना चौक के शिव कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि 23 मार्च को उसका बेटा कन्हैया खेल बाजार में रेडीमेड गारमेंटस की दुकान पर काम पर गया था। इसके बाद बेटा न तो दुकान पर पहुंचा और न ही घर लौटा। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला। किला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके युवक की तलाश शुरू कर दी है। उधर, किशनपुरा से बहन के घर आई 14 वर्षीय किशोरी रुचि लापता हो गई।

अस्पताल कर्मी को पीटा

जासं, पानीपत : करनाल के निगदू गांव के अभिषेक ने बताया कि वह न्यू दीवान नगर में रहता है और माडल टाउन के एक अस्पताल में काम करता है। 21 मार्च को रात नौ बजे बहन उसे स्कूटी से अस्पताल से घर लेकर जा रही थी। तभी भारत पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार दो युवकों ने ने गाली-गलौज कर उसके साथ मारपीट की। लोगों के आने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देकर भाग गए मॉडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप