Move to Jagran APP

गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई व काला जठेड़ी के नाम से कपड़ा व्यापारी से 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी

पानीपत में कपड़ा व्‍यापारी से रंगदारी मांगी गई है। इस बार काला जठेड़ी और लारेंस बिश्‍नोई के नाम से रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी मांगे जाने से व्‍यापारी और उसका परिवार दहशत में है। बदमाशों ने 20 लाख की रंगदारी मांगी है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 27 Jun 2022 11:39 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jun 2022 11:39 AM (IST)
गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई व काला जठेड़ी के नाम से कपड़ा व्यापारी से 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी
काला जठेड़ी और लारेंस बिश्‍नोई के नाम पर ठगी।

पानीपत, जागरण संवाददाता। गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी के नाम से कपड़ा व्यवसायी से 20 लाख रुपये की धमकी देने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने फिरौती न देने पर पीड़ित को परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी है। धमकी देने वाले बदमाश ने खुद को लारेंस बिश्वोई व काला जठेड़ी बताया है। बदमाश ने दो बार काल किया है। साइबर सैल की मदद से पुलिस बदमाश का पता लगाने में जुटी है।

loksabha election banner

माडल टाउन के विराट नगर के संदीप गोयल ने पुलिस को शिकायत दी कि वह कपड़ा बुनने का व्यापार करता है। उनका आसन कलां गांव में व्यापार है। रविवार को उसके फोन पर 12 अंकों वाले मोबाइल से दो बार काल आई। पहली काल शाम 7:20 बजे व दूसरी शाम 7:27 बजे आई है।

बदमाशों ने उनसे 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी है। जिस पर व्यापारी संदीप ने कहा कि आप आ जाओ, बैठकर बात करते हैं। बदमाशों ने कहा कि 27 जून 12 बजे फोन करेंगे। पैसे तैयार रखना। नहीं तो नतीजा भुगतने को तैयार रहना। अगर पुलिस को बताया तो जान से मार देंगे। धमकी देने वाले बदमाश ने अपना नाम काला जठेड़ी और लारेंस बिश्नोई बताया है।

बदमाशों का पता लगाने में जुटी पुलिस की टीमें

माडल टाउन थाना पुलिस ने पीड़ित संदीप गोयल की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया करा दी गई है। बदमाशों का पता लगाने के लिए थाना माडल टाउन पुलिस की टीम, क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए) की तीन टीमें व साइबर सैल की एक टीम जुटी हुई है।

पहले भी धमकी दी जा चुकी है

गैंगस्टरों के नाम से बदमाश पहले भी शहर में अनाज मंडी के दो आढ़ियों को धमकी दे चुके हैं।

14 जनवरी को गैंगस्टर नीरज बवाने के नाम से आढ़ती सेक्टर-25 निवासी संदीप से 25 लाख रुपये की फिरौती मांगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.