Move to Jagran APP

रणदीप सुरजेवाला ने कहा, झूठे आंकड़े दिखाकर लोगों को गुमराह कर रही सरकार

कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला करनाल में पहुंचकर अस्‍पताल में चिकित्‍सकों को सुरक्षा किट दी। वहीं उन्‍होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधा। सुरजेवाला न कहा कि भाजपा सरकार लोगों को गुमराह कर रही है। उन्‍होंने कहा कि सरकार झूठे आंकड़े पेश कर रही।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 01 Jun 2021 01:29 PM (IST)Updated: Tue, 01 Jun 2021 01:29 PM (IST)
रणदीप सुरजेवाला ने कहा, झूठे आंकड़े दिखाकर लोगों को गुमराह कर रही सरकार
कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला चिकित्‍सकों से मुलाकात करते।

करनाल, जेएनएन। कांग्रेस पार्टी द्वारा जनहित में चलाए गए सेवा और समर्पण अभियान के तहत कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला कस्बे के विभिन्न अस्पतालों में पहुंचे। यहां उन्होंने चिकित्सकों को सुरक्षा किट दी।

loksabha election banner

सांभली रोड स्थित संदीप अस्पताल, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, कपूर अस्पताल और थाना में सुरक्षा किट देते हुए उन्होंने कहा कि डाक्टर भगवान तो नहीं लेकिन इस महामारी में सेवाभाव दिखाते हुए उन्होंने भगवान स्वरूपी कार्य किया है तो वहीं पुलिस ने भी साहसिक कार्य करते हुए कोरोना नियमों का पालन करवाने में अहम योगदान दिया। उन्होंने पीपीई किट, मास्क, सेनिटाइजर, सोडियम हाईड्रोक्लोराइड समेत अन्य सुरक्षा सामग्री वितरित की।

इसके बाद पूर्व वाइस चेयरमैन व कांग्रेस नेता डा. बलदेव सिंह बरियार के निवास पर सुरजेवाला ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी सत्ता का मेवा खा रही है और कांग्रेस महामारी में लोगों की सेवा कर रही है। अगर सही काम सरकार ने किया होता तो देश के यह हालात न होते। देश का कोई ऐसा हिस्सा नहीं जहां कोरोना ने कहर न ढाया हो। इसके विपरीत सरकार झूठे आंकड़े दिखाकर लोगों को गुमराह करने में लगी है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसानों को पूंजीपतियों को बेचना चाहती है लेकिन अब किसान जाग चुके हैं। इस मौके पर स्टेट अवार्डी सतपाल गुनियाना, डॉक्टर संदीप गोनियाना, हरभजन सिंह डाचर, महल सिंह, डाचर, रामपाल बरसाना अमृतपाल, अकरम जीत सिंह, संजय पहलवान, बूटा सिंह, सरताज सिंह मौजूद थे।

संक्रमण रोकने के लिए बरतें सावधानी : गोगी

कांग्रेस विधायक शमशेर गोगी ने कहा कि देश में फैली कोरोना की दूसरी लहर ङ्क्षचताजनक है। हमें इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए ऐहतियात बरतनी होगी। ऐसे में कोविड-19 का पालन करते हुए सावधानी बरतें और जल्दी ही कोरोना महामारी के खात्मे में सहयोग दें। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने के लिए हमें मास्क और सैनिटाइजर को दिनचर्या में शामिल करना होगा। कांग्रेस विधायक शमशेर गोगी तरावड़ी सर्विस लेन पर राधा स्वामी सत्संग भवन में बनाए गए कोविड केयर सेंटर में पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि इस समय सामाजिक संस्थाओं के साथ-साथ धार्मिक संस्थाओं के अनुयायी भी कोरोना योद्धा के रूप में संक्रमित लोगों की मदद करने में जुटे हैं, जो अच्छा कार्य है। उन्होंने कहा कि संक्रमण फैलने से रोकने के लिए हमें अपना कोविड-19 का पालन कर योगदान देना होगा। इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश संयोजक मुनीष परवेज राणा, चरणदेव कामरा, सुरेंद्र रोहिल्ला मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.