Move to Jagran APP

न भविष्य का रास्ता, न कोई काम, कर्ज लेकर मनोहर सरकार कर रही आराम: सुरजेवाला Panipat News

कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी और विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मनोहर सरकार पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में हरियाणा पर कर्ज बढ़ता जा रहा है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 09 Aug 2019 11:49 AM (IST)Updated: Fri, 09 Aug 2019 11:50 AM (IST)
न भविष्य का रास्ता, न कोई काम, कर्ज लेकर मनोहर सरकार कर रही आराम: सुरजेवाला Panipat News
न भविष्य का रास्ता, न कोई काम, कर्ज लेकर मनोहर सरकार कर रही आराम: सुरजेवाला Panipat News

पानीपत/कैथल, जेएनएन। सन् 1966 से लेकर 2014 तक हरियाणा पर कुल कर्ज 60 हजार करोड़ रुपये था। अब 1 लाख 40 हजार करोड़ कर्ज हो गया है। इसमें मनोहर सरकार ने 5 साल में 80 हजार करोड़ रुपये का कर्ज लिया है, जो हरियाणा के इतिहास में पहली बार हुआ है। मनोहर सरकार में न जनता के भविष्य का रास्ता है और न ही कोई काम धंधा, सरकार कर्ज लेकर ऐशो आराम कर रही है। मनोहर सरकार पर ये आरोप कांग्रेस के मीडिया प्रभारी व विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आरोप लगाए हैं। सुरजेवाला किसान भवन में लोगों की शिकायत सुनने पहुंचे थे। 

loksabha election banner

विधायक सुरजेवाला को नगरपालिका कर्मचारी संघ ने मांगों का ज्ञापन सौंपा। सुरजेवाला ने सभी कर्मचारी वर्ग को आश्वस्त करते हुए उनकी मांगों के बारे में मनोहर सरकार को लिखते हुए मांग की कि 11 जुलाई 2017, 24 मई और 20 जून 2018 को आंदोलन के बाद यह निर्णय किया था कि नगर पालिकाओं, नगर परिषदों, नगर निगमों में तृतीय व चतुर्थ श्रेणी में काम कर कर्मचारियों को ठेका प्रथा से मुक्त कर नियमित किया जाएगा। लेकिन आज तक सरकार ने यह फैसला लागू नहीं किया। इससे कर्मचारी भारी मानसिक प्रताडऩा का शिकार बन गए हैं। इसलिए सरकार नियमित करने के फैसले को पूर्ण रूप से लागू करें।

वायरल हो रही फोटो का किया खंडन
सोशल मीडिया में धारा 370 पर वायरल हो रही फोटो का खंडन करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा के साथियों का झूठी खबरें फैलाना और सोशल मीडिया व्हाट्सअप के माध्यम से गंदा, झूठा व भद्दा मजाक करना ये एक तौर तरीका बन गया है। पुलिस मामला दर्ज क्यों नहीं करती। सरकार कार्रवाई क्यों नहीं करती। आए दिन किसी न किसी व्यक्ति के बारे में झूठी और भद्दी खबरें सोशल मीडिया में चल रही हैं। कार्रवाई न होना अपराधियों को सरकार का संरक्षण प्राप्त करने को प्रमाणित करता है।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.