Move to Jagran APP

ज्वैलर्स को शराब पिला ले गए खेत में, चाकूओं से गोदकर कर दी हत्या

करनाल में राजकुमार हत्याकांड के मामले में पर्दाफाश हो गया है। 19 हजार न लौटाने पर रंजिशन पहले शराब पिलाई फिर खेतों में ले जाकर ज्वैलर्स की हत्या की थी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 09 Mar 2020 05:54 PM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 05:54 PM (IST)
ज्वैलर्स को शराब पिला ले गए खेत में, चाकूओं से गोदकर कर दी हत्या
ज्वैलर्स को शराब पिला ले गए खेत में, चाकूओं से गोदकर कर दी हत्या

पानीपत/करनाल, जेएनएन। ज्वैलर्स राजकुमार हत्याकांड को महज 19 हजार रुपये न लौटाने पर रंजिश के चलते अंजाम दिया गया था। उसे पहले शराब पिलाई गई, फिर खेतों में ले जाकर चाकूओं से हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया। यह रहस्योद्वाटन सीआइए पुलिस द्वारा काबू किए गए गांव कुटेल वासी ही आरोपित सुशील ने किया है, जो दो दिन पहले गांव लालूपुरा से पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझने पर पुलिस ने भी राहत की सांस ली है। बता दें कि गांव कुटेल वासी राजकुमार ज्वैलर्स का काम करता था। इसी के चलते ही उसने गांव गढ़ी खजूर में श्री गणेश नाम से ज्वैलरी की दुकान की हुई थी। हर रोज की तरह वह 24 फरवरी को भी घर से दुकान पर गया था, लेकिन देर रात को भी वापस नहीं लौटा था। स्वजन उसकी तलाश करने लगे तो अगले दिन उसका शव गांव के समीप खेतों में मिला था, जिस पर चाकूओं से गोदने के निशान मिले थे। एसपी ने मामले की जांच सीआइए वन को सौंपी थी तो वहीं मृतक के भाई विजय की शिकायत पर मधुबन थाना में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था।

loksabha election banner

पत्रकारों से बातचीत में सीआइए इंस्पेक्टर दीपेंद्र राणा ने बताया कि टीम आरोपित की तलाश में जुटी थी, जिसके चलते ही सुराग मिले की आरोपित गांव लालूपुरा के पास है, जहां छापेमारी कर आरोपित सुशील उर्फ अर्जुन को शुक्रवार को काबू कर लिया। अगले ही दिन उसे अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया।

बकाया राशि नहीं दी तो सबक सिखाने की ठानी

सीआइए इंस्पेक्टर के मुताबिक आरोपित सुशील ने स्वीकार किया है कि उसने राजकुमार को एक सोने की चैन 34 हजार रुपये में बेची थी। उसे 15 हजार रुपये दे दिए थे जबकि बाकी 19 हजार रुपये बार-बार मांगने पर भी नहीं दे रहा था। इसी के चलते वह उससे रंजिश रखने लगा और उसे सबक सिखाने की ठान ली। इसी के चलते वह उसे बातों में लगाकर एक ढाबे पर ले गया और इसके बाद गांव लौटते समय सूनसान एरिया में खेत में उसकी चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। वह उसका सामान भी लेकर फरार हो गया।

आरोपित से ये किया बरामद

पुलिस ने आरोपित से एक बाइक, एक आधार कार्ड, दो सोने की कान की बाली, पांच हजार रूपये की नकदी, सोने की दो अगूंठी, सोने की कान की छह छोटी बाली , सोने के नाक के तीन कोके, चांदी की दो चैन, दो चुटकी, दो अंगूठी, एक छल्ला आर्टीफिशियल व एक रूद्राक्ष बरामद किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.