Move to Jagran APP

फ्लाईओवर की रेलिंग पीछे करें, सफाई के टेंडर छूटें

जागरण संवाददाता, पानीपत : शहर के विकास प्रोजेक्ट को लेकर शहर की विधायक रोहिता रेवड

By Edited By: Published: Sat, 30 Jul 2016 02:34 AM (IST)Updated: Sat, 30 Jul 2016 02:34 AM (IST)
फ्लाईओवर की रेलिंग पीछे करें, सफाई के टेंडर छूटें

जागरण संवाददाता, पानीपत :

loksabha election banner

शहर के विकास प्रोजेक्ट को लेकर शहर की विधायक रोहिता रेवड़ी शुक्रवार को जिला उपायुक्त चंद्रशेखर खरे से मिलीं। करीब पौने घंटे की मुलाकात के दौरान विकास के कई मुद्दों पर चर्चा की।

करीब पौने घंटे चली बैठक में विधायक ने दो मुद्दों पर चर्चा की। पहला मुद्दा था जीटी रोड पर लगने वाला जाम। विधायक का कहना था कि फ्लाईओवर के नीचे लगी रेलिंग अनावश्यक रूप से बाहर निकली हुई है। अगर इनको फ्लाईओवर की तरफ कर दिया जाए तो सड़क थोड़ी खुल सकती है। जाम से कुछ राहत मिलेगी। इसके अलावा उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल की पूर्व घोषणा के तहत फ्लाईओवर के नीचे टाइलें लगाने के लिए कहा। उपायुक्त का कहना था कि एक बार मुख्यमंत्री से चर्चा करके इस दिशा में कदम आगे बढ़ाया जाएगा। विधायक ने कहा कि अगले सप्ताह सीएम से मुलाकात कर स्वयं बात करेंगी।

दूसरा मुद्दा शहर की सफाई का उठाया। उन्होंने कहा कि शहर में जगह-जगह गंदगी के ढेर लगे हैं। सीवर जाम हैं। बारिश के मौसम में हाल बेहाल है। वार्ड वाइज सफाई व्यवस्था शुरू करने की योजना पर भी जल्द अमल किया जाए। डीसी ने कहा कि जल्द ही टेंडर छोड़ सफाई व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.