पानीपत, जेएनएन। पुलिस चौकी उरलाना के पास चार दोस्तों ने एक दोस्त को हांसी बुटाना नहर में धक्का दे दिया। चौकी इंचार्ज एसआइ सतपाल ने बताया कि पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर चाय की दुकान चलाने वाले रोहित ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने तीन आरोपितों को पीछा करके पकड़ लिया। डीएसपी संदीप सिंह व मतलौडा थाना के प्रभारी मनजीत सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। युवक की तलाश की जा रही है।

सुनील निवासी चंदाना कैथल, विशाल निवासी नई अनाज मंडी कैथल, सुमित निवासी मुरथल, दीपक निवासी मुरथल व एक अन्य ने बताया की वे पांचों पहले हरिद्वार गए। हरिद्वार से गुरुग्राम पहुंचे। सभी कैथल के लिए जा रहे थे। सुमित ने बताया को वह और दीपक, बाकी तीनों को कैथल छोड़ने के लिए जा रहे थे। नहर के पास बैठ कर खाने-पीने के लिए रूके थे। आपस में किसी बात को लेकर तकरार हो गई। दीपक को धक्का दिया तो नहर में गिर गया। डर के कारण अपनी कार में बैठ कर यहां से भाग निकले।

दीपक का नहीं मिला सुराग

चारों आरोपियों के धक्का देने से दीपक नहर में डूब गया। उसकी तलाश जारी है। खंड मतलौडा के बीडीपीओ कार्यालय के कर्मी कपिल ने नहर में गोताखोरों काे लगाया है। दीपक के बारे कोई भी जानकारी नहीं मिली। डीएसपी संदीप सिंह ने बताया की जांच के अनुसार 307 आइपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एक आरोपित अभी फरार है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

यह भी पढ़ें:  कोरोना महामारी के बीच आई नई मुसीबत, ऑक्सीजन भी होने लगी चोरी, पानीपत रिफाइनरी का टैंकर ले उड़े चोर

यह भी पढ़ें: 'सॉरी' लिखकर चोर ने लौटाई कोरोना वैक्सीन, हरियाणा में सामने आया चौकाने वाला मामला

यह भी पढ़ें: हरियाणा के जींद में लस्‍सी में गिरी छिपकली, पीने से 2 की मौत, 5 की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें: बेटी पूरे कर रहे टैक्सी चालक पिता के ख्‍वाब, भाई ने दिया साथ तो कामयाबी को बढ़े हाथ

यह भी पढ़ें: पानीपत में बढ़ रहा कोरोना, बच्‍चों को इस तरह बचाएं, जानिये क्‍या है शिशु रोग विशेषज्ञ की सलाह