Move to Jagran APP

Video viral: बेरहम पंजाब पुलिसकर्मी, रिश्‍वत न देने पर ऑटो चालक को पीटा, लोगों का फूटा गुस्‍सा

सुल्तानपुर बैरियर के पास ऑटो चालक को पीट रहे पुलिसकर्मी को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। लोगों ने धक्का देकर पुलिसकर्मी को भगाया। किसी ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 28 Jun 2019 10:09 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2019 08:25 AM (IST)
Video viral: बेरहम पंजाब पुलिसकर्मी, रिश्‍वत न देने पर ऑटो चालक को पीटा, लोगों का फूटा गुस्‍सा
Video viral: बेरहम पंजाब पुलिसकर्मी, रिश्‍वत न देने पर ऑटो चालक को पीटा, लोगों का फूटा गुस्‍सा

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। ऑटो चालक से रिश्वत मांगने और मारपीट करने पर पंजाब पुलिसकर्मी को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। किसी ने पुलिसकर्मी की गर्दन पकड़ी तो किसी ने वर्दी। इसके बाद धक्का देते हुए काफी दूर ले गए। किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। मामला अंबाला से सटे हरियाणा पंजाब बॉर्डर के पास सुल्तानपुर बैरियर का है। 

loksabha election banner

पंजाब से अंबाला की ओर से एक ऑटो चालक सवारियां लेकर आ रहा था। तभी एक पुलिसकर्मी उसे रोकता और पीटना शुरू कर देता है। सड़क पर चालक लेटकर चीख रहा था। लोगों ने आरोप लगाया कि ऑटो चालक से पुलिसकर्मी ने रिश्वत मांगी और न मिलने पर मारपीट शुरू कर दी। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि ऑटो चालक नेशनल हाईवे पर लेटकर बिलख रहा है। वह मारपीट का आरोप लगा रहा है कि और कुछ देर बाद बेहोश हो जाता है। उसे लोग अस्पताल में ले जाने की बात कह रहे हैं। 

पुलिस वाले ने कहा, एक्सिडेंट करके आया है ऑटो चालक
वीडियो में पुलिसकर्मी कह रहा है कि ऑटो चालक पीछे से एक्सिडेंट करके भाग रहा था। जबकि ऑटो में बैठीं सवारियां इससे इन्कार कर रहीं। वायरल वीडियो में यात्री बता रहे हैं कि कोई एक्सिडेंट आटो चालक ने नहीं किया, बल्कि पुलिसकर्मी ने रिश्वत मांगी थी। 

भीड़ ने पुलिसकर्मी को पकड़ा
वीडियो में लोग बोल रहे हैं कि देखो किस तरह एक पुलिस कर्मी ऑटो वाले को सरेआम पीट रहा है। नेशनल हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई। लोगों ने पुलिसकर्मी को पकड़ लिया। उसे धक्‍के मारते हुए काफी दूर तक ले गए। एक व्‍यक्ति ने उसकी गर्दन पकड़ रखी थी। उससे लोग अभद्रता कर रहे हैं। पंजाब का एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी बीच बचाव का प्रयास करता है। अंबाला पुलिस दोनों पुलिस कर्मी और ऑटो चालक को पीसीआर में बैठाकर ले गई। देर शाम तक किसी के खिलाफ कोई मामला नहीं दर्ज किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.