Move to Jagran APP

पीआरपीसी अधिकारियों ने किया सरपंचों को सम्मानित

संसू रिफाइनरी रिफाइनरी के आस-पास स्थित गावों के सरपंचों और मौजिज लोगों ने शुक्रवार क

By JagranEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 09:25 AM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 09:25 AM (IST)
पीआरपीसी अधिकारियों ने किया सरपंचों को सम्मानित
पीआरपीसी अधिकारियों ने किया सरपंचों को सम्मानित

संसू, रिफाइनरी : रिफाइनरी के आस-पास स्थित गावों के सरपंचों और मौजिज लोगों ने शुक्रवार को पानीपत रिफाइनरी एवं पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स (पीआरपीसी) का दौरा किया। मुख्य प्रबंधक महुआ बसु और उप महाप्रबंधक वीएस रावत ने उन्हें रिफाइनरी के कार्यों से अवगत करा पौधे और शॉल भेंट कर सम्मानित किया। महाप्रबंधक एसके त्रिपाठी ने रिफाइनरी द्वारा आस-पास के गांवों में कराए जा रहे विकास कार्यों का ब्यौरा दिया।

loksabha election banner

कार्यकारी निदेशक जीसी सिकदर ने बताया कि आस-पास के गांवों के सरपंचों ने शुरू से ही रिफाइनरी प्रशासन का सहयोग किया है। इसी सहयोग के कारण आज रिफाइनरी प्रगति पथ पर अग्रसर है। उन्होंने सरपंचों को कोरोनाकाल में ग्रामीणों को शारीरिक दूरी बनाने और मास्क का इस्तेमाल करने के प्रति जागरूक करने की अपील की। इस मौके पर ददलाना, खोराखेड़ी, कुताना, बेगमपुर, बालजटान, मोहम्मदपुर, निजामपुर, खोतपुरा आदि गावों के सरपंच उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.