Move to Jagran APP

Pulwama Terror Attack:वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस को लगी भनक, सदा-ए-सरहद बस को दिखाए गए काले झंडे

अंबाला में सदा-ए-सरहद बस को काले झंडे दिखाए गए। वीडियो वायरल होने पर पुलिस और खुफिया विभाग को घटना की जानकारी मिली। पुलिस काले झंडे दिखाने वालों की पहचान करने में पुलिस को जुटी है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 05:40 PM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 05:41 PM (IST)
Pulwama Terror Attack:वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस को लगी भनक, सदा-ए-सरहद बस को दिखाए गए काले झंडे
Pulwama Terror Attack:वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस को लगी भनक, सदा-ए-सरहद बस को दिखाए गए काले झंडे

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। पुलवामा में आतंकी घटना के बाद हर देशवासी पाकिस्तानियों से खफा है। दिल्ली से लाहौर के लिए चलने वाली सदा-ए-सरहद बस को बुधवार दोपहर अंबाला में शिवसेना सदस्यों ने काले झंडे दिखाए और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। शाम के समय कुछ लोगों ने इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। खुफिया विभाग और पुलिसकर्मी काले झंडे दिखाने वालों की जानकारी निकालने में जुट गए हैं।

prime article banner

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद से सदा-ए-सरहद बस को रोकने की मांग की जा रही है। प्रदेश में कई जगह बस को रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन पुलिस-प्रशासन के अलर्ट रहने से प्रदर्शनकारी बस तक नहीं पहुंच पाए।  शिवसेना के हरियाणा अध्यक्ष करण कुमार, उपप्रधान संजय राठी, सन्नी सोनकर, अरुण कुमार और अन्य करीब 8-10 सदस्य बुधवार दोपहर करीब तीन बजे आइओसी के नजदीक शहीदी स्मारक के सामने पुल पर काले झंडे लेकर खड़े गए। करीब सवा तीन बजे जैसे ही बस गुजरी इन लोगों ने बस में सवार लोगों को काले झंडे दिखाते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसके बाद सभी यहां से रफूचक्कर हो गए और कुछ देर बाद इस घटनाक्रम का वीडियो वायरल कर दिया। 

पुलिस और खुफिया विभाग रहा बेखबर
सदा-ए-सरहद बस को काले झंडे दिखाने और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने की इस घटना से जिले का खुफिया विभाग और पुलिस कर्मचारी पूरी तरह से बेखबर रहे। घटना के करीब डेढ़ घंटे बाद वीडियो वायरल होने पर खुफिया विभाग को इस बारे में पता चला। वहीं जब प्रशासनिक अधिकारियों को इसकी सूचना मिली तो हड़कंप मच गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.