पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। कुरुक्षेत्र में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। रिश्‍तों को कंलकित करने वाले मामले का पर्दाफाश हुआ है। इसमें एक बाप, चाचा, ताऊ और ताऊ के लड़के ने रिश्‍तों को शर्मशार कर दिया। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस ने देह व्यापार और मानव तस्करी के आरोप में नाबालिग के पिता, चाचा, ताऊ और ताऊ के लड़के को गिरफ्तार किया है। आरोपित अपनी नाबालिग लड़की से देह व्यापार करवाते थे और बाद में उन पर आरोप लगाकर समझौते के नाम पर मोटे पैसे ऐंठते थे। पुलिस ने चारों को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपितों से नाबालिग से देह व्यापार कराकर ऐठी रकम बरामदगी करने का प्रयास करेगी। 

एसपी आस्था मोदी ने हनीट्रैप के मामले का पटाक्षेप किया है। उन्होंने बताया कि 15 जून को एक कालोनी वासी एक व्यक्ति ने थाना केयूके पुलिस में शिकायत दी थी। उसने बताया कि उसने अपनी 17 वर्षीय लड़की को अपने भाई वासी के पास भेजा था। वह उसकी लड़की से मिलने गया तो उसको पता चला कि उसकी लड़की घर से बिना कुछ बताए कहीं चली गई है। उसको पता चला कि उसकी लड़़की को मामचंद्र उर्फ धोला वासी आजाद नगर शादी करने की नीयत से बहला फुसला कर ले गया है। वह पहले भी बाल आश्रम लाडवा से फरार हो गई थी। आरोपित ने पहले भी उसको व उसकी पत्नी को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने लड़की को कुछ भी कहा तो वह उनको जान से मार देगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच महिला एसआइ प्रवीण कौर को दी थी। 

पीडि़त के बयानों में खुले राज 

एसपी ने बताया कि जांच अधिकारी एसआइ प्रवीण कौर की जांच में सामने आया कि परिवार की मिलीभगत से नाबालिग लड़की से देह व्यापार करवाया जा रहा है। वे आरोपितों से बाद में समझौता करने के नाम पर मोटी रकम ऐंठते है। नाबालिग ने अदालत में स्वीकार किया है कि उसके परिवार के लोग उसको गलत काम करने के लिए मजबूर करते हैं और मामला दर्ज कराकर उनसे मोटी रकम ऐंठते हैं। इससे पूर्व भी उसके पिता व चाचा, ताऊ व उसका लड़का दो बार मोटी रकम लेकर समझौता कर चुके हैं। इस बात की पुष्टि होने उपरांत उपनिरीक्षक प्रवीण कौर ने मामचंद उर्फ धोला के खिलाफ मामला दर्ज कराने के आरोपित पिता, चाचा, ताऊ और चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया। 

ये भी पढ़ें: UPSC Civil Services Final Result 2019 पानीपत की मधुमीता को आइएएस बनने का जुनून था, भाई की शादी में भी नहीं गई, 86वां रैंक किया हासिल

ये भी पढ़ें: UPSC Civil Services Final Result 2019 14 लाख का पैकेज छोड़ प्रशासनिक सेवा में आई थी महक, अब यूपीएससी में 393वां रैंक

ये भी पढ़ें: हरियाणा में खुल गए कॉलेज, 20 नोडल अधिकारी सेंट्रलाइज्ड ऑनलाइन एडिमशन प्रक्रिया पर रखेंगे नजर

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस