Move to Jagran APP

पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह आएंगे हरियाणा, पन्ना प्रमुखों को करेंगे सम्मानित Panipat News

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कलायत में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। उन्होंने कहा कि सत्ता सुख की मलाई वालों की भाजपा में नो एंट्री है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 12:59 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 01:29 PM (IST)
पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह आएंगे हरियाणा, पन्ना प्रमुखों को करेंगे सम्मानित Panipat News
पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह आएंगे हरियाणा, पन्ना प्रमुखों को करेंगे सम्मानित Panipat News

पानीपत/कैथल, जेएनएन। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि सत्ता सुख मलाई की मंशा रखने वाले नेताओं की भाजपा में एंट्री नहीं होगी। राष्ट्रहित और जनहित की भावना रखने वालों को भाजपा के कारवां में शामिल किया जाएगा। सरकार की पारदर्शी नीतियों के कारण तेजी से अन्य दलों के नेताओं का रुझान भाजपा की तरफ बड़ रहा है। इस श्रृंखला में विभिन्न दलों के कई दिग्गज उनके संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा में आएंगे। इस दौरान वे 3 लाख से अधिक पन्ना प्रमुखों को चुनाव से पहले सम्मानित करेंगे। बराला मंगलवार को कलायत में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे। 

loksabha election banner

बराला ने कहा कि पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए जो कार्ययोजना तय की गई है उसके तहत अगस्त माह में मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रदेश में आशीर्वाद यात्रा शुरू करेंगे। राज्य में 290 मंडलों की बैठकों के लिए मुख्यमंत्री, प्रदेशाध्यक्ष, केंद्रीय मंत्री, सांसद, हरियाणा के मंत्रियों व वरिष्ठ नेताओं की जिम्मेवारी लगाई गई है। इन बैठकों का सिलसिला 15 जुलाई तक पूर्ण होगा। प्रदेश में जिस प्रकार के राजनैतिक हालात बने हैं उसमें कांग्रेस, इनेलो, जजपा व अन्य दल स्वयं को बेहद कमजोर पा रहे हैं। इनके लिए अपने-अपने संगठनों को खड़ा करना तो दूर की बात दल छोड़कर जा रहे पदाधिकारी-कार्यकर्ताओं को पार्टी में रख पाना मुश्किल हो रहा है। 

 subhash

कलायत में प्रेसवार्ता करते भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष सुभाष बराला।

हर बूथ पर पौधे लगाने का संकल्प
बराला ने कहा कि संगठन की नीतियों के प्रचार-प्रसार के साथ-साथ पार्टी सामाजिक सरोकार में अपना महत्वपूर्ण किरदार अदा कर रही है। हर बूथ पर पांच पौधे लगाने का संकल्प लिया गया है। इस कदम से हरी-भरी हरियाली वाले हरियाणा प्रदेश को नई पहचान मिलेगी। 

विधायक जयप्रकाश पर ली प्रदेशाध्यक्ष ने चुटकी
बराला ने आजाद विधायक जयप्रकाश पर भी चुटकी ली। कहा कि जिस प्रकार भाजपा से दूर रहने वाले भी कर रहे सरकार की विकास नीति की प्रशंसा कर रहे हैं वह सबका विश्‍वास जीतने का बड़ा उदाहरण है। भाजपा स्वार्थी और नि:स्वार्थ सोच का आंकलन कर अन्य दलों से जुड़े नेताओं को अपने साथ मिलाएगी। टिकट या किसी अन्य निजी शर्त पर पार्टी में आने का वहम नेता दिल से निकाल दें। 

ये भी रहे मौजूद
इस दौरान जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर, धर्मपाल शर्मा, कमलेश ढांडा, शकुंतला वजीर खेड़ा, राजू कौशिक, राकेश कांसल, संजीव राणा, राजेश बिढाण, सलिंद्र राणा, बेशाखी राम, कलायत, बालू व राजौंद मंडल के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.