जागरण संवाददाता, पानीपत : नई अनाज मंडी में कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह का आयोजन बृहस्पतिवार को आयोजित किया जाएगा। चुनाव में जीत मिलने पर सीएम मनोहर लाल भाजपा कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करेंगे। बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया जाएगा। मॉडल टाउन स्थित कार्यालय में बुधवार को पत्रकार वार्ता में यह बात सीएम मनोहर लाल ने कही।

उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने में पन्ना प्रमुखों का महत्वूपर्ण योगदान है। उनके बदौलत ही हरियाणा में 10 सीटों पर विजयी हुए। संगठन की रचना के अनुसार शक्ति केंद्र प्रमुख, बूथ प्रमुख और पन्ना प्रमुख होते हैं। प्रत्येक बूथ पर 20 पन्ना प्रमुखों को लगाया गया। कार्यक्रम सुबह 8:30 बजे से शुरू होगा। आठ-दस हजार कार्यकर्ता भाग लेंगे। विज ने कहा कि चारों विधानसभा में जिस बूथ पर सबसे ज्यादा वोट मिले हैं उन बूथों के प्रमुखों को सीएम सम्मानित करेंगे।

डीसी ने किया मंडी का दौरा

सीएम के अभिनंदन समारोह को देखते हुए डीसी सुमेधा कटारिया ने बुधवार को अनाज मंडी का दौरा किया। अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस मौके पर एसडीएम वीना हुडा, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त संजय कुमार व तहसीलदार कुलदीप सिंह मौजूद रहे। डीसी ने कहा कि सीएम प्रात: 8:45 बजे सेक्टर 13-17 हैलीपेड पर पर पहुंचेंगे। सुबह 9 बजे अभिनंदन कार्यक्रम में भाग लेंगे।

ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाए

डीसी ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाए हैं। नायब तहसीलदार मतलौडा जय सिंह हैलीपेड पर, तहसीलदार समालखा स्काईलार्क, नायब तहसीलदार समालखा अनिल लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह, एसडीएम समालखा कुशल कटारिया मीटिग स्थल पर और नायब तहसीलदार पानीपत कृष्ण कुमार कारकेड के साथ ड्यूटी मजिस्ट्रेट रहेंगे। एसडीएम पानीपत ओवरऑल इंचार्ज होंगे।

Posted By: Jagran