Move to Jagran APP

पुलिसकर्मी कोल्ड ड्रिक पीने मे मस्त रहे, आरोपित ट्रांसपोर्टर की कार लेकर फरार

सेक्टर-25 ट्रक यूनियन से रिसालू गांव के ट्रांसपोर्टर की आइ-10 कार गांव का एक व्यक्ति मांग कर ले गया। कार नहीं लौटाने पर ट्रांसपोर्टर दो पुलिसकर्मियों को गांव ले गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 08:18 AM (IST)Updated: Thu, 01 Aug 2019 08:18 AM (IST)
पुलिसकर्मी कोल्ड ड्रिक पीने मे मस्त रहे, आरोपित ट्रांसपोर्टर की कार लेकर फरार
पुलिसकर्मी कोल्ड ड्रिक पीने मे मस्त रहे, आरोपित ट्रांसपोर्टर की कार लेकर फरार

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर-25 ट्रक यूनियन से रिसालू गांव के ट्रांसपोर्टर की आइ-10 कार गांव का एक व्यक्ति मांग कर ले गया। कार नहीं लौटाने पर ट्रांसपोर्टर दो पुलिसकर्मियों को गांव ले गया। पुलिसकर्मी आरोपित को पकड़ने के बजाय कोल्ड ड्रिक पीने लगे। इसी दौरान आरोपित कार लेकर फरार हो गया। गाड़ी में रखे डेढ़ लाख रुपये से ही पहाड़ी क्षेत्र में भ्रमण कर रहा है। वह फेसबुक पर फोटो भी अपलोड कर रहा है। पुलिस आरोपित को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

loksabha election banner

रिसालू गांव के हरबीर मलिक ने पुलिस को शिकायत दी कि सेक्टर-25 में ट्रक यूनियन में उसका ट्रांसपोर्ट का काम है। 4 जुलाई को उसने ट्रक यूनियन में इकबाल मिस्त्री की दुकान पर आइ-10 कार में गया था। उसके पास गांव का करनैल सिंह आया और कोर्ट जाने के लिए कार मांगकर ले गया। गाड़ी में शपथपत्र, आधार कार्ड, पैन कार्ड और 1.45 लाख रुपये थे। करनैल सिंह ने उसकी गाड़ी नहीं लौटाई। शिकायत देने के कई दिन बाद पुलिस ने 20 जुलाई को करनैल के खिलाफ मामला दर्ज किया। 22 जुलाई को वह सेक्टर 11-12 चौकी को दो पुलिसकर्मियों को गांव ले गया। कार करनैल के घर के पास खड़ी थी। पुलिसकर्मी करनैल को पकड़ने के बजाय कोल्ड ड्रिक पीने लगे। इसी दौरान करनैल उन्हें गच्चा दे गाड़ी लेकर फरार हो गया। जांच अधिकारी सेक्टर 11-12 चौकी के एएसआइ रामेश्वर का कहना है कि करनैल सिंह की तलाश की जा रही है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि कहीं आरोपित और हरबीर के बीच रुपये का लेनदेन तो नहीं है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.