नीलोखेड़ी (करनाल), जेएनए। यहां थाने से कुछ दूर स्थित एक दुकान से चाेरों ने करीब दो लाख रुपये का चावल चुरा लिया। वे चावल एक पिकअप वाहन में लेकर जा रहे थे तो पुलिस को इसकी सूचना मिल गई। पुलिस की टीम ने बदमाशों का करीब 20 किलोमीटर तक पीछा किया। लेकिन, बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहे। इसी बीच चोरों ने हवाई फायर भी किया।

हवाई फायरिंग भी की, पिकअप वाहन की बैक मारकर तोड़ा दुकान का शटर

घटना रविवार-सोमवार की रात करीब पौने एक बजे हुई। इस वारदात के बाद दिन भर पुलिस छापेमारी करती रही, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। बिजली निगम से सेवानिवृत एवं सुंदर नगर नीलोखेड़ी वासी ओमप्रकाश ने बताया कि उनकी जीटीरोड पर हैफेड गोदाम के समीप चावल की दुकान है। रविवार शाम को वह दुकान बंद कर घर गए थे। रात पौने एक बजे पड़ोसी नरेश किसी शादी समारोह से लौट रहा था। उसने देखा कि ओमप्रकाश की दुकान से कुछ बदमाश चावल चुराकर पिकअप में लाद रहे हैं।

उन्‍होंने बताया कि बदमाशों ने अपने वाहन की बैक से टक्कर मारकर दुकान का शटर भी तोड़ दिया था। नरेश ने इस बाबत मौके पर जाकर पूछा तो बदमाशों ने उसे बंदूक दिखाते हुए भाग जाने की धमकी दी। नरेश ने कुछ आगे जाकर ओमप्रकाश को मोबाइल से सूचना दी। इसके बाद ओमप्रकाश अपने दोनों बेटों के साथ मौके पर पहुंचे और इसी बीच पुलिस को भी सूचना दी। एसएचओ संदीप कुमार की टीम और पीसीआर मौके पर पहुंची तो उस समय पांच से छह नकाबपोश बदमाश चावल पिकअप में लादकर फरार हो रहे थे।

इस बीच ओमप्रकाश अपनी गाड़ी छोड़कर पुलिस की गाड़ी में बैठ गया। पुलिस और ओमप्रकाश के दोनों बेटों की गाडिय़ां नकाबपोशों का पीछा करने लगीं। बदमाश इंद्री के गांव गोरगढ़ पहुंच गए। वहां उन्होंने पुलिस और ओमप्रकाश की गाड़ी पर फायर किए। एक जगह चोरों ने पुलिस की गाड़ी को टक्कर भी मारी। ओमप्रकाश ने बताया कि आधे घंटे से ज्यादा समय तक पुलिस ने चोरों का पीछा किया, लेकिन पुलिस इंद्री में नाकाबंदी न होने से उन्हें नहीं पकड़ सकी।

पीछा करते समय नकाबपोशों ने चलाई गोली : एसएचओ

थाना प्रभारी संदीप सिंह ने बताया कि नकाबपोशों ने दो फायर किए और पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने की कोशिश भी की। ब्याना के पास वे फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। 

यह भी पढ़ें: मवेशियों के लिए संजीवनी है निरगुंडी का पौधा, जानिए देसी फार्मूले के फायदे

यह भी पढ़ें: CM की घोषणा में अधिकारियों का भ्रष्टाचार, का पर्दाफाश, RTI से सामने आई सच्चाई

यह भी पढ़ें: फाइनेंस कंपनी से सीखे गुर, निकाले गए तो गैंग बना रिकवरी एजेंट बन लूटी गाडि़यां

यह भी पढ़ें: किराये पर लिया टाटा मैजिक, रास्ते में मारपीट कर लूटा

यह भी पढ़ें: विश्वास की नींव में जमाया व्यापार, जब उधार दिए रुपये मांगे तो दी जान से मारने की धमकी

यह भी पढ़ें: करोड़ों के नुकसान से बचेंगे पशुपालक, पशु की हीट में फायदेमंद होगी NDRI की तकनीक

यह भी पढ़ें: हैरान करने वाली धान खरीद में करोड़ों की धोखाधडी, 120 कमीशन एजेंटों को बनाया शिकार

यह भी पढ़ें: इस गाय की सुंदरता का जवाब नहीं, देश भर में जीते 16 खिताब, देसी घी खाती, गद्दे पर सोती

Posted By: Sunil Kumar Jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

जागरण अब टेलीग्राम पर उपलब्ध

Jagran.com को अब टेलीग्राम पर फॉलो करें और देश-दुनिया की घटनाएं real time में जानें।