करनाल, जागरण संवाददाता। करनाल जिला सचिवालय के समीप ही स्थित सुपरमाल में तीन स्पा व मसाज सेंटरों पर पुलिस ने छापेमारी की, जिससे हड़कंप मच गया। डीएसपी मुकेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई के दौरान करीब 12 लड़कियां व चार लड़के गिरफ्त में लिए गए। जिन्हें पुलिस बस में बैठाकर अपने साथ ले गई। यहीं नहीं टीम को यहां कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी मिली तो वहीं रिकार्ड भी कब्जे में ले लिया।

दोपहर करीब सवा दो बजे डीएसपी मुकेश कुमार के नेतृत्व में थाना सिविल लाइन, सेक्टर 13 पुलिस चौकी से टीम माल पर पहुंची, जिसमें पुलिस विभाग के सुरक्षा अधिकारी सुलतान सिंह भी शामिल रहे। टीम ने एक साथ तीनों सेंटरों पर छापेमारी की, जिसे देख वहां मौजूद लड़कियों व स्टाफ सदस्यों में हड़कंप मच गया। पुलिस की इस कार्रवाई से माल में मौजूद बड़ी संख्या में लोग भी जमा हो गए। पुलिस गिरफ्त में लिए लड़के-लड़कियों को बस में बैठाकर ले गई। हालांकि अभी तक पुलिस ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि कितने लड़के व लड़कियों को गिरफ्त में लिया और क्या-क्या आपत्तिजनक सामग्री यहां से बरामद हुई है।

वहीं पुलिस की कार्रवाई पूरी तरह से गुप्त रखी गई। यहां तक कि पूरी टीम के मोबाइल भी बंद करवा दिए गए थे, ताकि सेंटर संचालकों तक छापेमारी की भनक न लगे। वहीं पुलिस की इस कार्रवाई से शहर में स्थित अन्य स्पा व मसाज सेंंटरों पर भी हड़कंप सा मच गया और आनन-फानन में इन्हें बंद कर संचालक फरार हो गए। बता दें कि पुलिस के पास लगातार शिकायतें जा रही थी कि स्पा व मसाज सेंटरों की आड़ में अवैध गतिविधि चलाई जा रही है। हालांकि पुलिस दो बार पहले भी यहां छापेमारी कर चुकी थी, लेकिन दाेनों बार खाली हाथ लौटी थी। अब फिर पुलिस की यह कार्रवाई चर्चा का विषय बन गई है। उधर थाना सिविल लाइन एसएचओ संदीप कुमार का कहना है कि अभी गिरफ्त में ली गई लड़कियां व लड़कों से पूछताछ की जा रही है।

Edited By: Anurag Shukla