फालोअप

-कच्चा कैंप में लूट और गोली मारने का मामला

-पीड़ित सतीश का दावा, उससे पांच हजार रुपये लूटे गए

-आरोपित उग्राखेड़ी के अनूप से लाइसेंसी पिस्तौल बरामद जागरण संवाददाता, पानीपत : कच्चा कैंप में सतीश से लूट और 13 वर्षीय रोशन को गोली मारने के मामले में पुलिस ने लीपापोती कर दी है। पुलिस ने उग्राखेड़ी के आरोपित अनूप, मोनू और मोनू के किरायेदार ¨रकू के खिलाफ हत्या के प्रयास का तो मामला दर्ज किया है, लेकिन लूट की धारा नहीं जोड़ी है। पीड़ित सतीश का कहना है कि उससे तीनों आरोपितों ने पांच हजार रुपये लूटे हैं। पुलिस ने उसे गत रात्रि बताया था कि आरोपितों से लूटे गए रुपये बरामद कर लिये हैं।

--------

यह है मामला

टेंपो चालक कच्चा कैंप में किराये पर रहने वाले सतीश ने मंगलवार देर रात बताया कि उसने अपने दोस्त अर¨वद के मार्फत पांच हजार रुपये गोपाल कॉलोनी के गिरीराज को दिए थे। गिरीराज ने रुपये उग्राखेड़ी के मोनू के मकान में किराये पर रहने वाले ¨रकू को दे दिए। मंगलवार शाम को अर¨वद ने गिरीराज से पांच हजार रुपये लेकर उसे लौटा दिए। इसका ¨रकू ने विरोध किया था। वह घर लौटकर सब्जी लेने मंडी में चला गया था। इसी दौरान ¨रकू, उग्राखेड़ी के अनूप व मोनू के साथ आया और उससे मारपीट की। आरोपितों ने उससे पांच हजार रुपये लूट लिए। उसका भाई मुकेश व अन्य लोग इकट्ठा हुए तो अनूप ने गोली चला दी। एक गोली कच्चा कैंप के राजू के बेटे रोशन की बाजू में लगी थी। अनूप ने दो फायर और किए। तीनों आरोपितों को लोगों व पुलिस ने मिलकर काबू किया। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने राजू के ब्यान पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

------

रोशन के हाथ का हुआ ऑपरेशन

बुधवार को ग्लैक्सी अस्पताल में घायल रोशन के हाथ का ऑपरेशन किया गया। रोशन के पिता राजू ने बताया कि वह पहले ट्रैक्टर-ट्रॉली चलाता था। अब अंडे की रेहड़ी लगाकर चार बच्चों का पोषण करता है। बेटे रोशन के इलाज पर 40 हजार रुपये से ज्यादा खर्च होंगे। ऐसे में वह रुपये कहां से लाएगा? वहीं कच्चा कैंप के कॉलोनी के सतपाल वर्मा का कहना है कि प्रशासन राजू की मदद करे।

------

वर्जन

आरोपित अनूप से लाइसेंसी पिस्तौल बरामद कर ली है। तीनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। सतीश ने लूटपाट की शिकायत नहीं दी है।

- विकास कुमार, प्रभारी मॉडल टाउन थाना। ..विजय, 16 मई, 2018

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस