Move to Jagran APP

नोटिस देने गए पुलिसकर्मी ने की मारपीट, किसान ने निगला जहर

प्यौदा गांव के खेतों में पानी की होदी गिराने की शिकायत पर नोटिस देने गए पुलिसकर्मी से किसान से मारपीट की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Apr 2018 11:13 AM (IST)Updated: Thu, 19 Apr 2018 02:50 PM (IST)
नोटिस देने गए पुलिसकर्मी ने की मारपीट, किसान ने निगला जहर
नोटिस देने गए पुलिसकर्मी ने की मारपीट, किसान ने निगला जहर

जागरण संवाददाता, कैथल : प्यौदा गांव के खेतों में पानी की होदी गिराने की शिकायत पर नोटिस देने गए पुलिस कर्मचारी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए व्यक्ति ने जहर निगल लिया। तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे शहर के एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसे आइसीयू में दाखिल कराया गया। चिकित्सकों के मुताबिक अभी मरीज की हालत गंभीर है। घटना को लेकर परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली के प्रति भी रोष जताया है। बृहस्पतिवार को परिजन इस मामले को लेकर एसपी आस्था मोदी से मिलेंगे।

prime article banner

प्यौदा गांव के सोहन लाल ने बताया कि कुछ दिन पहले गांव के ही एक व्यक्ति ने उसके चाचा धीरा के खिलाफ खेतों में पानी की होदी को ट्रैक्टर से गिराने की शिकायत पुलिस को दी थी। इस पर थाने से कॉल आने पर उसके चाचा ने गेहूं का सीजन बताते हुए दो-तीन दिन में थाने में आने की बात कही थी। मगर बुधवार को एक पुलिसकर्मी उसके चाचा के घर आया और जबरदस्ती करते हुए थाने चलने को कहा। जब उसके चाचा ने गेहूं के सीजन का हवाला दिया तो कोई भी बात सुनने से मना कर दिया। आरोप है कि पुलिसकर्मी ने उसके चाचा से मारपीट की। जब परिवार की महिलाएं मौके पर पहुंची तो पुलिसकर्मी महिलाओं को धक्का देते हुए वहां से निकल गया। इसके बाद डर के कारण उसके चाचा ने जहर निगल लिया।

वर्जन::::::::::::

खेतों में पानी की होदी गिराने के मामले में एक शिकायत आई थी, जिसके बाद पुलिसकर्मी गांव में दोनों पक्षों को थाने में पेश होने के लिए नोटिस देने गया था। किसी भी प्रकार की कोई मारपीट नहीं की गई है। लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं।

रामकुमार, इंचार्ज, पुलिस थाना तितरम।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.