Move to Jagran APP

चोरी और स्‍नेचिंग चार मामलों में वांटेड से पुलिस की मुठभेड़, हुए कई पर्दाफाश

अंबाला में चोरी और स्‍नेचिंग सहित चार मामलों का वांटेड पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया। रिमांड के लिए साहा पुलिस उसके स्थिति में सुधार होने के इंतजार में है। वांटेड 32 स्‍नेचिंग और चोरी के मामले में सलाखों के पीछे रह चुका है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 05:53 PM (IST)Updated: Wed, 23 Sep 2020 05:53 PM (IST)
चोरी और स्‍नेचिंग चार मामलों में वांटेड से पुलिस की मुठभेड़, हुए कई पर्दाफाश
स्‍नेचिंग, चोरी और छीना झपटी करने में महारथ हासिल गुरदीप दीपा गिरफ्तार।

पानीपत/अंबाला, जेएनएन। अंबाला में एक वांटेट अपराधी पुलिस मुठभेड़ के बाद घायल हो गया। इसके बाद उसे पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस अब वांटैड की स्थिति में सुधार होने का इंतजार कर रही है।

loksabha election banner

स्‍नेचिंग, चोरी और छीना झपटी करने में महारथ हासिल गुरदीप दीपा को अंबाला की सीआईए-2 ने साहा थाना क्षेत्र के मिट्ठापुर में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपित के पास से पंजाब नंबर की एक बाइक और कट्टा कारतूस के अलावा पुलिस टीम पर फायर करने के बाद खाली खोल भी बरामद किया। इसके बाद उसे सीआईए-2 ने कोर्ट में पेश किया और साहा पुलिस को तीन दिन के रिमांड पर न्यायालय ने भेजने का निर्देश दिया। अब पुलिस मुठभेड़ में घायल दीपा के स्थिति में सुधार होने का इंतजार कर रही है।

इन मामलों में वांटेड था दीपा

- 7 अगस्त को नारायणगढ़ के महुआखेड़ी ठेके पर 15 हजार लूटे।

- 15 अगस्त को साहा में चाकू दिखाकर 15 हजार और मोबाइल छीना।

- 23 अगस्त को दुखेड़ी में फैक्ट्री मैनेजर सुदेश से एक लाख रुपए लूटा।

- यमुनानगर के रादौर में स्नैङ्क्षचग करके महिला का पर्स और मोबाइल छीना।

इन मामलों में काट चुका है जेल

महेशनगर, अंबाला छावनी, बलदेवनगर, साहा, छप्पर यमुनानगर, जगाधरी यमुनानगर, पड़ाव, शहजादपुर, मुलाना और नारायणगढ़ में दर्ज 32 से अधिक चोरी और स्नेचिंग के मामलों में गुरदीप उर्फ दीपा जेल में सलाखों के पीछे रह चुका है।

इधर, शांडिल्य को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपित गिरफ्तार

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपित को शहर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान यमुनानगर निवासी जसविंद्र सिंह के रूप में हुई है। पूछताछ में आरोपित ने कहा कि जरनैल सिंह भिंडरावाला के खिलाफ बोलने पर उसने वीरेश शांडिल्य को धमकी दी थी और उसे इस बात का कोई पछतावा नहीं है। पुलिस ने आरोपित के पास मोबाइल कब्जे में ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.