Move to Jagran APP

बलवान शर्मा से ठगी के रुपये बरामद नहीं कर पाई पुलिस, जेल भेजा

अहर गांव के युवक को विदेश भेजकर ठगी के मामले में आरोपित भाजपा के वरिष्ठ नेता अहर गांव के बलवान शर्मा को दो दिन के रिमांड पर लिया। सीआइए-थ्री फरार तीन आरोपितों के ठिकानों और ठगी के रुपये तक बरामद नहीं कर पाई। आरोपित शर्मा को अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इसी तरह से पुलिस शिमला मौलाना के दो भाइयों को अमेरिका और कनाडा भेजने के झांसा देकर 30 लाख रुपये की ठगी करने के आरोपित बलवान शर्मा से नकदी बरामद नहीं कर सकी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 07:03 AM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 07:03 AM (IST)
बलवान शर्मा से ठगी के रुपये बरामद नहीं कर पाई पुलिस, जेल भेजा
बलवान शर्मा से ठगी के रुपये बरामद नहीं कर पाई पुलिस, जेल भेजा

जागरण संवाददाता, पानीपत : अहर गांव के युवक को विदेश भेजकर ठगी के मामले में आरोपित भाजपा के वरिष्ठ नेता अहर गांव के बलवान शर्मा को दो दिन के रिमांड पर लिया। सीआइए-थ्री फरार तीन आरोपितों के ठिकानों और ठगी के रुपये तक बरामद नहीं कर पाई। आरोपित शर्मा को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इसी तरह से पुलिस शिमला मौलाना के दो भाइयों को अमेरिका और कनाडा भेजने के झांसा देकर 30 लाख रुपये की ठगी करने के आरोपित बलवान शर्मा से नकदी बरामद नहीं कर सकी। सीआइए-थ्री प्रभारी छबील सिंह ने बताया कि बलवान शर्मा के खिलाफ करनाल के गगसीना गांव के अंकित ने भी थाना मतलौडा में अमेरिका में भेजने का झांसा देकर नौ लाख रुपये ठगने की शिकायत दी थी। इस मामले में बलवान शर्मा को प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाएगा। बलवान शर्मा के भाई सोहनलाल, बेटे प्रदीप, अहर गांव के वीरेंद्र और राजा की भी तलाश की जा रही है। बलवान शर्मा के खिलाफ ठगी के ये मामले दर्ज

prime article banner

अहर गांव के रमेश कुमार ने उरलाना चौकी में शिकायत दी कि 17 जून 2018 को उसके बेटे अंकित को अमेरिका में नौकरी का झांसा देकर बलवान शर्मा ने बेटे प्रदीप, गांव के वीरेंद्र व राजा के साथ मिलकर एक एकड़ जमीन हड़प ली। आठ लाख रुपये की भी ठगी कर ली। शिमला मौलाना गांव के दो सगे भाइयों को अमेरिका और कनाडा में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 30 लाख रुपये की ठगी कर ली। शिमला मौलाना गांव के सलिद्र ने थाना सदर में मामला दर्ज करा रखा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.