पानीपत, जेएनएन। पंजाब के राजपुरा से रविवार रात को दो कैंटरों में अवैध अंग्रेजी शराब की 1087 पेटियां बिहार ले जाई जा रही थी। जब्त की गई शराब की कीमत 7.60 लाख रुपये है। कैंटरों की बिल्टी पशु चारे की कटवा रखी थी।    

सीआइए-थ्री प्रभारी एसआइ छबील सिंह ने बताया कि रविवार रात सूचना मिली कि करनाल की तरफ से दो कैंटरों में अवैध शराब की पेटियां  दिल्ली की तरफ ले जाई जा रही हैं। सेक्टर-25 मोड़ के पास नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग की गई। इसी दौरान कैंटरों को रोका गया। 

चालक सोनीपत के रिढ़ाऊ गांव के अनिल से बिल्टी व गाड़ी के दस्तावेज दिखाने को कहा। उसने जालंधर के गुरु नानक चैंबर की कुसल कैटल फीड के 400 बोरों की बिल्टी दिखाई। इसी कंपनी की दूसरी बिल्टी 300 बोरों की थी। तिरपाल हटाकर देखा तो एक गाड़ी में रोमियो क्रेजी की पव्वों की 512 और बोतलों की 70 पेटी थी। दूसरे कैंटर में अवैध शराब की 505 पेटियां थी। 

कैंटर चालक व तस्कर सोनीपत के रिढ़ाऊ गांव के कृष्ण को काबू किया। मौके पर आबकारी विभाग के निरीक्षण नरेश कुमार को बुलाकर शराब के जांच कराई। उक्त दोनों आरोपितों के खिलाफ थाना चांदनी बाग ने मामला दर्ज किया। कृष्ण और अनिल को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें चार दिन की रिमांड पर लिया गया है।

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस