Move to Jagran APP

घर से निकला युवक, पुलिस ने पकड़ा, 11 हजार का चालान, बाइक भी इंपाउंड

लॉकडाउन के दौरान घर से निकलने पर युवक को पुलिस ने पकड़ लिया। 11 हजार का चालान कर उसकी बाइक इंपाउंड कर ली। युवक एटीएम से रुपये निकालने गया था।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 05:51 PM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 05:51 PM (IST)
घर से निकला युवक, पुलिस ने पकड़ा, 11 हजार का चालान, बाइक भी इंपाउंड
घर से निकला युवक, पुलिस ने पकड़ा, 11 हजार का चालान, बाइक भी इंपाउंड

पानीपत/कैथल, जेएनएन। एटीएम से पैसे लेने गए युवक का ट्रैफिक पुलिस ने 11 हजार रुपये का चालान कर दिया और बाइक को इंपाउंड कर लिया। युवक ने जब चालान की वजह पूछी तो लॉकडाउन का उल्‍लंघन बताया। आरोप है कि उसके पास बाइक के सभी कागजात थे। जरूरी काम के लिए एटीएम से रुपये लेने गया था। 

loksabha election banner

युवक आशु सिंह ने बताया कि वह एचडीएफसी बैंक के एटीएम से पैसे निकलवा कर अपने घर जा रहा था। कैथल रोड पर गौशाला के पास कैथल ट्रैफिक पुलिस ने उनकी बाइक रोककर बिना कागजात देखे ही उसे इंपाउंड कर दिया, जबकि उनके पास सभी कागजात पूरे थे। डीएसपी गुहला किशोरीलाल ने कहा कि इस तरह वाहन को इंपाउंड करना नियमों के विरुद्ध है। सरकार की ओर से इस प्रकार के कोई भी आदेश नहीं हैं।  अगर इस तरह की कोई लिखित शिकायत आती है तो वह कार्रवाई करेंगे।

250 वाहनों के चालान और 14 बाइक जब्त

पुलिस ने सड़कों पर वाहन लेकर घूम रहे लोगों पर कार्रवाई करते हुए 260 वाहनों का चालान और 14 बाइक जब्त की। डीएसपी ट्रैफिक रविंद्र सांगवान ने कहा कि जिले की सभी सीमाओं को सील करने के साथ ही पूरे शहर में नाकाबंदी की गई है। ऐसे में आदेशों की अवहेलना करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने जिला वासियों से अपील करते हुए कहा कि वे कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए लॉकडाउन की 100 प्रतिशत पालना करें। घरों में रहकर महामारी से बचें और और दूसरों को भी संक्रमित होने से बचाएं।

पुलिस से बचने के लिए गाड़ी भगाने का आरोपित गिरफ्तार

कोरोना वायरस को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन का पालन न करते हुए पुलिस को देखकर गाड़ी भगाने के आरोपित को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से गाड़ी में रखी गई 35 शराब की पेटियां बरामद की हैं। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सीआइए वन प्रभारी इंस्पेक्टर अनूप सिंह की टीम ने ढांड रोड चौक पर मौजूद थी। पुलिस ने सड़क से निकल रहे एक चालक को रोका तो वह तेज रफ्तार में गाड़ी को भगा ले गया और ढांड रोड स्थित गोदाम में जा घुसा। पुलिस ने वहां पहुंचकर जांच की तो संदिग्ध की पहचान लेखराज उर्फ लेखा निवासी तारागढ़ के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपित को काबू करते हुए शराब की पेटियां बरामद की। 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.