कुरुक्षेत्र, जागरण संवाददाता। पुलिस की अपराध शाखा दो ने चोरी की मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित से जब्त की मोटरसाइकिल पंचकुला से चोरी की थी। आरोपित को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

पुलिस की अपराध शाखा दो के मुख्य सिपाही बलदेव, कर्मबीर सिंह व सिपाही संजीव कुमार की टीम बस अड्डा इस्माईलाबाद पर मौजूद थी। पुलिस टीम को सूचना मिली कि पंचकुला के गांव बरवाला निवासी अनिल कुमार वाहन चोरी की वारदात करता है। वह चोरी की मोटरसाइकिल बेचने के लिए कुरुक्षेत्र आ रहा है। उसे इस्माईलाबाद के क्लासिक फार्म के सामने नाकाबंदी करके गिरफ्तार किया जा सकता है। मुख्य सिपाही बलदेव ने अपनी टीम के साथ क्लासिक फार्म के सामने नाकाबंदी शुरू की।

पुलिस टीम को एक युवक मोटरसाइकिल पर आता दिखाई दिया। पुलिस टीम को सामने देख कर वह एकदम अपनी मोटरसाइकिल को वापस मोड़कर भागने लगा। पुलिस टीम ने मुस्तैदी दिखाते हुए युवक को पकड़कर पूछताछ की। उसने अपना नाम पंचकुला के गांव बरवाला निवासी अनिल कुमार बताया। मोटरसाइकिल की जांच की गई तो उस पर नंबर प्लेट नहीं थी। पूछताछ में आरोपित अनिल कुमार से मोटरसाइकिल के कागजात मांगे तो दिखा नहीं पाया।

गहन पूछताछ में आरोपित ने बताया कि यह मोटरसाइकिल उसने पंचकुला से चोरी की थी। वह इसे बेचने के लिए इस्माईलाबाद जा रहा था। आरोपित के खिलाफ इस्माईलाबाद थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया। आरोपित को शनिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

पुलिस आरोपित को रिमांड पर लेकर करेगी पूछताछ : जांच अधिकारी

इस्माईलाबाद थाना पुलिस के जांच अधिकारी एएसआइ दिलेर ने बताया कि पुलिस आरोपित को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेगी। रिमांड के दौरान पूछताछ की जाएगी कि आरोपित ने पहले भी चोरी की मोटरसाइकिलें बेची हैं। पूछताछ में आरोपित से अन्य वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा हो सकता है।

Edited By: Anurag Shukla