Move to Jagran APP

जीजा बैटरी चोर, साला मास्टरमाइंड, इस तरह मिलकर बनाया अंतरराज्यीय गिरोह

सीआइए टू ने अंतरराज्यीय भैंस और बैटरी चोर गिरोह के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया है। गिरोह ने करीब 40 वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने हरियाणा और उत्तर प्रदेश के कई जिलों में चोरी की।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 04 Mar 2019 12:44 PM (IST)Updated: Mon, 04 Mar 2019 12:44 PM (IST)
जीजा बैटरी चोर, साला मास्टरमाइंड, इस तरह मिलकर बनाया अंतरराज्यीय गिरोह
जीजा बैटरी चोर, साला मास्टरमाइंड, इस तरह मिलकर बनाया अंतरराज्यीय गिरोह

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में बैटरी और भैंस चोरी गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। सीआइए टू ने अंतरराज्यीय गिरोह के सरगना को बबैल रोड से गिरफ्तार किया है। सरगना ने 40 वारदात कबूल की है। उसने बताया कि पानीपत, करनाल, सोनीपत, यमुनानगर सहित उत्तर प्रदेश के कई जिलों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। सीआइए जल्द कोर्ट में पेश कर उसका रिमांड लेगी।

loksabha election banner

सीआइए टू ने 24 फरवरी को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर चंदपुरा गांव के वाकिब को बापरा रोड से गिरफ्तार किया था। पूछताछ में पता चला कि वाकिब अंतरराज्यीय चोर गिरोह का सदस्य है। सीआइए ने कोर्ट से पांच दिन का रिमांड लिया। वाकिब ने बताया कि उसका साला अलीशान गिरोह का सरगना है। 

वारदात की फिराक में था अलीशान
पुलिस ने बताया कि वाकिब की निशानदेही से पता चला कि उत्तर प्रदेश के कैराना गांव गोगवान निवासी अलीशान बबैल रोड पर वारदात की फिराक में था। सीआइए ने दबिश देकर अलीशान को गिरफ्तार कर लिया। अलीशान ने पूछताछ में बताया कि वह अंतरराज्यीय भैंस और बैटरी चोर गिरोह का सरगना है। 

 crime

12 सदस्यों का गिरोह
पुलिस ने बताया कि मास्टरमाइंड अलीशान ने 12 सदस्यों का गिरोह बनाया। उसने जीजा को भी इसमे शामिल किया। इसके बाद पानीपत, यमुनानगर, सोनीपत, करनाल सहित उत्तर प्रदेश के कई जिलों में 40 वारदात को अंजाम दिया। इनमे से 20 वारदात पानीपत में की थी। अभी भी 10 सदस्य बदमाश फरार है। अलीशान को रिमांड में लेकर उनका पता लगाया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.