जेएनएन, कुरुक्षेत्र : बाबैन में पुलिस ने पिपली रोड स्थित एक मेडिकल स्टोर संचालक को बड़ी मात्रा में नशे की टैबलेट के साथ काबू किया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित युवाओं को महंगे रेट में नशीली दवा बेचता है। पुलिस ने सूचना के अाधार पर आरोपित को उसके घर से दबोच लिया। यहां से 500 नशीले टैबलेट भी बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार एएसआइ जसबीर सिंह, हवलदार सतबीर सिंह, महिंद्र पाल सिंह के साथ पवन अस्पताल बाबैन के नजदीक डयूटी पर तैनात थे। इस दौरान उनको मुखबीर से सूचना मिली थी की सौरव शर्मा निवासी वार्ड-6 बाबैन नशीले माइक्रोलिट टैबलेट बेचने का धंधा करता है। उसका पिपली रोड बाबैन में सौरव मेडिकल के नाम से दवाइयों की दुकान है। उसने आज भी अपने घर पर नशीली माइक्रोलिट टैबलेट रखी हुई है। पुलिस छापा मार कर सौरव शर्मा को नशीली दवाई सहित घर से काबू कर सकती है। वह बाहर से नशीली दवाई लाकर महंगे रेट पर बेचता है।

नौजवानों की जिंदगी खतरे में डाल रहा

पुलिस को मुखबीर ने बताया कि आरोपित ऐसा कर नौजवानो की जिंदगी को खतरे में डाल रहा है। पुलिस ने सूचना मिलते ही इसकी जानकारी डीएसपी भारत भूषण को दी और टीम गठित कर आरा‍ेपित युवक के घर पर दबिश देकर नशीली दवाइयों के साथ काबू किया।

जिले में लगातार पनप रहा नशे का कारोबार

पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी जिले में नशे का व्‍यापार थम नहीं रहा है। चूरा पोस्त से लेकर स्मैक और अफीम तक की तस्करी हो रही है। लोग ट्रकों व दूसरे वाहनों से नशा यहां लाकर महंगे रेट में बेच रहे हैं। इसके साथ नशे के कैप्सूल और टेबलेट का धंधा भी लगातार जोर पकड़ता जा रहा है। पुलिस ने पिछले दिनों इस्माईलाबाद क्षेत्र के एक गांव से भी एक व्यक्ति को भारी मात्रा में नशे के कैप्सूल के साथ गिरफ्तार किया था।

बाबैन के थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताय कि पुलिस को बाबैन निवासी एक व्यक्ति के नशीली दवा बेचने की सूचना मिली थी। टीम ने आरोपित सौरव शर्मा को उसके घर से काबू किया। उससे नशे की गोली बरामद की हैं। आरोपित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस