Move to Jagran APP

थाने के पास होटल में गंदा काम, युवतियों को देहव्‍यापार में धकेल रहे बिजनेसमैन

कुछ लोगों की वजह से शहर बदनाम होता जा रहा है। दिनों दिन शहर में देह व्यापार तेजी से फैल रहा है। हैरानी की बात है कि थाने से चंद कदम दूर ही यह गंदा काम हो रहा है। जानिए क्या है वजह।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 01:44 PM (IST)Updated: Mon, 05 Nov 2018 01:45 PM (IST)
थाने के पास होटल में गंदा काम, युवतियों को देहव्‍यापार में धकेल रहे बिजनेसमैन
थाने के पास होटल में गंदा काम, युवतियों को देहव्‍यापार में धकेल रहे बिजनेसमैन

जेएनएन, पानीपत: दिनों दिन इस शहर में देह व्यापार बढ़ता जा रहा है। बड़े-बड़े बिजनेसमैन इसे संचालित कर रहे हैं। होटलों में चल रहे देह व्यापार की भनक तक पुलिस को नहीं लग पा रही है। शादीशुदा महिलाओं और युवतियों से उनकी मजबूरी का फायदा उठाकर उनसे गंदा काम करवाया जा रहा है। वह भी थाने से चंद कदम दूर। हकीकत जानने के लिए पढि़ए ये खबर।

loksabha election banner

शहर और मतलौडा से शादीशुदा महिलाओं व युवती से थाना शहर से 250 मीटर दूर लालबत्ती चौक के पास असंध रोड स्थित होटल मून स्टार में देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस ने होटल में बोगस ग्राहक भेजकर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया। होटल से तीन पुरुष व तीन महिलाओं को पकड़ा। इनमें एक युवती अविवाहित है। मौके से होटल संचालक को भी गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने रविवार को सभी आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

किराए पर लिया था होटल, करा रहा था वेश्यावृत्ति
थाना शहर प्रभारी विक्रांत सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि लोहारी गांव का रिकूं होटल मून स्टार को किराये पर लेकर युवतियों को बुलाकर वेश्यावृत्ति कराता है और बदले में कमीशन लेता है।

बोगस ग्राहक बनकर पहुंचा पुलिसकर्मी
एसपी के आदेश पर इंस्पेक्टर कमलेश और उसकी टीम होटल के बाहर पहुंची। सिपाही चाप सिंह को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा। चाप सिंह ने रिसेप्शन पर बैठे होटल संचालक रिंकू से कमरा और युवती की डिमांड की। एक हजार रुपये में सौदा तय हो गया। चाप सिंह ने उन्हें इशारा कर दिया। छापा मारकर रजिस्टर बरामद किया।

आपत्तिजनक हालत में मिले लोग
होटल के रजिस्टर में 10 इंट्री मिली। दूसरी मंजिल के कमरा नंबर 102 से निजामपुर के शंकर को महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। तीसरी मंजिल पर कमरा नंबर 202 से उत्तर प्रदेश के जिला अमरोहा के माली खेड़ा गांव के बिलाल हसन हाल पता महराना को महिला के साथ पकड़ा। कमरा नंबर 205 से हाली कॉलोनी के नजरुद्दीन को युवती के साथ गिरफ्तार किया। थाना शहर पुलिस ने उक्त आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

ruppe

एक घंटे में वसूले जाते थे एक हजार रुपये
थाना शहर प्रभारी सिंह ने बताया कि होटल मून स्टार में कई महीने से वेश्यावृत्ति का धंधा चल रहा था। रिंकू शहर व गांवों की जरूरतमंद महिलाओं पर नजर रखता था। उन्हें रुपये का झांसा देता और उसने वेश्यावृत्ति करवाता था। वह ग्राहक से एक घंटा के एक हजार रुपये वसूलता था। पूरी रात के अलग से रेट थे।

arrest

आठ दिन में देह व्यापार में 13 गिरफ्तार
थाना शहर क्षेत्र में आठ दिन में दो होटल संचालकों सहित 13 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। 26 अक्टूबर को थाना शहर पुलिस ने लालबत्ती के पास स्थित दक्ष गेस्ट हाउस पर छापा मारकर संचालक सनौली कलां के बालकिशन, दो महिला व तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद भी आसपास के गेस्ट हाउस व होटलों में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। संचालकों को पुलिस की कार्रवाई का भय नहीं है।

यह भी पढ़ें- फर्जी ग्राहक बनकर आई पुलिस ने पकड़ा होटल में गंदा खेल, बड़े घर के बिगड़ैल भी दबोचे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.