Move to Jagran APP

आठ महीने में 11 वारदात, हत्थे चढ़ा अंतरराज्यीय ठक-ठक गिरोह का बदमाश Panipat News

आठ महीने में 11 वारदात कर लोगों का चैन छीनने वाला ठक ठक गिरोह का एक बदमाश हत्थे चढ़ गया है। पुलिस को गैंग के सरगना समेत चार बदमाशों की तलाश है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 09:04 AM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 09:06 AM (IST)
आठ महीने में 11 वारदात, हत्थे चढ़ा अंतरराज्यीय ठक-ठक गिरोह का बदमाश Panipat News
आठ महीने में 11 वारदात, हत्थे चढ़ा अंतरराज्यीय ठक-ठक गिरोह का बदमाश Panipat News

पानीपत, जेएनएन। शहरवासियों का चैन छीनने और पुलिस के लिए सिरदर्द बने अंतरराज्यीय ठक-ठग गिरोह के बदमाश तमिलनाडु के गांधीनगर के 35 वर्षीय बालन को सीआइए-थ्री ने गिरफ्तार किया। आरोपित बालन को अदालत में पेश किया, जहां से उसे तीन दिन की रिमांड पर भेज दिया गया। सरगना सहित चार बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है। इस गिरोह ने शहर में आठ महीने में 11 वारदात कर रखी हैं। आशंका है कि गिरोह के बदमाशों ने रोहतक सहित कई शहरों में भी वारदात कर रखी हैं। 

loksabha election banner

वारदात कर ट्रेन से घर भाग जाते थे

सीआइए-थ्री प्रभारी छबील सिंह ने बताया कि सोमवार देर शाम सूचना मिली कि ठक-ठक गिरोह का बदमाश बालन गाडिय़ों के शीशे तोड़कर वारदात देने की फिराक में संजय चौक पर घूम रहा है। आरोपित बालन को मौके से गिरफ्तार किया। आरोपित से पूछताछ की तो बताया कि वह अपने तीन साथियों के साथ वारदात करता और ट्रेन से घर भाग जाता था। ताकि पुलिस  की गिरफ्त से बच सके। एक दिन में वे दो से चार वारदातों को अंजाम देते थे। पुलिस की सख्ती बढ़ती तो दूसरे शहर में वारदात कर देते थे। 

पुलिस को बरगलाता रहा, सख्ती बरती तो खोला मुंह

शातिर अपराधी बालन पुलिस को बगलाता रहा। वह कहता रहा कि उसे हिंदी बोलनी नहीं आती है। पुलिस ने सख्ती से कहा कि वे कार चालकों को हिंदी में कहते थे कि गाड़ी पर तेल गिरा है। इसके बाद ही बालन टूटा और उसने बताया कि 29 सितंबर को जीटी रोड पर रिलांयस डिजिटल स्टोर के सामने सर्विस लाइन पर खड़ी कार का शीशा तोड़कर बैग चोरी कर लिया था। 

ये वारदात कर रखी हैं

-24 सितंबर को होटल माय इंडिया के पास नौल्था के राजेश की गाड़ी से बैग चुरा लिया। बैग में 1.18 लाख रुपये थे। 

-24 सितंबर को ईट स्ट्रीट रेस्टोरेंट के पास जीटी रोड से लुधियाना के संजय की कार से बैग चुरा लिया। बैग में लैपटॉप व अन्य सामान था। 

-24 सितंबर को सुखदेव नगर के मोड़ पर पानीपत के एक व्यक्ति की कार से बैग चुरा लिया। बैग में लैपटॉप था। बदमाश लैपटॉप को एक गुरुद्वारा के पास फेंककर भाग गए।

-29 सितंबर को बैंक मैनेजर टीडीआइ निवासी कपिल की जीटी रोड स्थित रिलायंस डिजिटल स्टोर के बाहर सर्विस लेन पर खड़ी कार का शीशा तोड़कर बैग चुरा लिया। बैंग में लैपटॉप, पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस, डेबिट कार्ड, आधार कार्ड और 18500 रुपये थे। बदमाश लैपटॉप को मित्तल मेगा मॉल के बाहर फेंक गए थे।  

-29 सितंबर को सनौल रोड सब्जी मंडी में न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के एडवोकेट संजय सैनी की कार से बैग चोरी कर लिया। बैग में कपड़े व अन्य सामान था। 

-29 सितंबर को जाटल रोड खटीक बस्ती के पास सनौली कलां के मोहित त्यागी की गाड़ी से बैग चुरा लिया। बैग में 5000 रुपये व सामान था। 

-3 अक्टूबर को रेलवे रोड के सामने के कट पर दिवाना गांव के सरपंच देवेंद्र भौक्कर की कार से बैग चुरा लिया। बैग में पंचायत संबंधित रिकॉर्ड था। 

इन वारदातों को दे रखा अंजाम 

ठक-ठक गिरोह के बदमाशों ने 10-10 रुपए के नोट गिराकर कार चालक को पैसे गिरे होने की बात कहते थे। ड्राइवर जैसे ही कार से निचे उतरकर पैसे उठाने लगता बदमाश कार से बैग चुरा लेते थे।

- गिरोह ने पांनीपत में सात अगस्त को मॉडल टाउन निवासी उद्योगपति संजय गुप्ता की गाड़ी से बैग उड़ाया था। जिसमें लैपटॉप और करीब एक लाख रुपये थे। उस वक्त भी आरोपितों ने चालक इलम सिंह को झांसा दिया था कि आपके रुपये गाड़ी के नीचे गिरे हुए हैं। जैसे ही चालक गाड़ी से नीचे उतारा, तभी बैग साफ कर दिया गया। 

- आरोपितों ने सात अगस्त को ही फ्रैंड्स कॉलोनी निवासी उद्योगपति संचित गर्ग की गाड़ी से भी बैग चोरी किया था। उस वारदात का भी ऐसा ही तरीका था। 

- इसके अलावा 27 मार्च को रोहतक के कपड़ा व्यापारी कुलदीप की गाड़ी से भी करीब चार लाख रुपये चोरी कर लिए थे। पुलिस अभी तक इन वारदातों का पर्दाफाश नहीं कर सकी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.