Move to Jagran APP

इस शहर में सुरक्षित नहीं पुलिस और डॉक्‍टर, क्‍योंकि बदमाशों का नहीं कोई इलाज

बेखौफ बदमाशों के निशाने पर पुलिसकर्मी और डॉक्टर। पुलिस बदमाशों को पकड़ नहीं पा रही। लूट की बढ़ती वारदातों से शहरवासी खौफजदा हैं। पुलिस से उठ रहा है भरोसा।

By Ravi DhawanEdited By: Published: Tue, 06 Nov 2018 03:47 PM (IST)Updated: Thu, 08 Nov 2018 11:31 AM (IST)
इस शहर में सुरक्षित नहीं पुलिस और डॉक्‍टर, क्‍योंकि बदमाशों का नहीं कोई इलाज
इस शहर में सुरक्षित नहीं पुलिस और डॉक्‍टर, क्‍योंकि बदमाशों का नहीं कोई इलाज

जागरण संवाददाता, पानीपत : बेखौफ बदमाश आम लोगों के साथ-साथ खास पुलिसकर्मियों और डॉक्टरों को भी निशाना बना रहे हैं। तेज तर्रार और चौकस का दंभ भरने वाली पानीपत की पुलिस बदमाशों को पकड़ नहीं पा रही है। ड्यूटी में लापरवाही करने पर थाना चांदनी बाग के एक एएसआइ पर गाज भी गिर चुकी है। लूट की बढ़ती वारदातों से शहरवासी खौफजदा हैं। इस बारे में डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स का कहना है कि बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस की टीमें छापामारी कर रही है। 

loksabha election banner

केस : 1. डॉ. राजपाल से रंगदारी से मांगने वाले बदमाश का नहीं लगा भेद
14 अगस्त को जिला बास्केटबॉल एसोसिएशन के जिला प्रधान और पशुपालन विभाग के एसडीओ सेक्टर-13-17 निवासी डॉ. राजपाल टूर्ण के घर पत्र भेज कर चार लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। 15 अगस्त तक रंगदारी न देने पर डॉ. टूर्ण को करनाल और उनके बेटे को घर के बाहर मार देने की धमकी दी। थाना शहर पुलिस बदमाशों को पकड़ नहीं पाई है।

केस : 2. दंपती को बंधक बनाकर 28 हजार रुपये लूटे
बीते 6 सितंबर को पांच हथियारबंद बदमाश सनौली रोड से राजाखेड़ी रास्ते पर मान फौजी के डेरे में घुस गए। बदमाशों ने नौकर छत्रपाल और सरिता को बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाशों ने 28000 रुपये लूटे। इसी तरह से बदमाशों ने विद्यानंद कॉलोनी में गय्यूर व उसके किरायेदार असलम को बंधक बनाकर करीब 3:30 लाख रुपये का सामान लूट लिया। थाना चांदनी बाग पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई है।

केस : 3. सिपाही की कार लूटने वालों का सुराग नहीं
5 अक्टूबर की रात को 11-12 चौकी से 300 मीटर दूर तीन बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर थाना चांदनी बाग के सिपाही तस्वीर को उसकी कार में बंधक बना लिया। बदमाश सिपाही के साथ मारपीट करके नकदी और कार लूटकर फरार हो गए। थाना चांदनी बाग पुलिस तीनों बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई है।

इन वारदातों के आरोपित भी गिरफ्त से दूर

  • -8 अगस्त को बाइक सवार दो बदमाशों ने बांध गांव के अनिल दांगी के पेट्रोल पंप से तमंचा के बल पर सेल्समैन से पांच हजार रुपये लूट लिए।
  • -24 अगस्त को चावल व्यवसायी वधावाराम कॉलोनी निवासी दिल्ली से कार से घर लौटा था। घर के पास से बाइक सवार तीन बदमाशों ने मारपीट कर 25 लाख रुपये लूट लिए। किला थाना पुलिस बदमाशों को नहीं पकड़ पाई है।
  • - 30 अगस्त की शाम को गढ़ी सिकंदपुर गांव के पास चार बदमाशों ने  जींद के करसिंधू गांव के संदीप सैनी व उसके नौकर के साथ मारपीट करके 1.84 लाख रुपये, सोने की चेन और सोने की तीन अंगूठी लूट ली। थाना मॉडल टाउन पुलिस लुटेरों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।
  • -1 सितंबर की रात को नलवा कॉलोनी का अशोक कुमार बाइक से घर लौट रहा था। तभी सेक्टर-12 के ग्रीन पार्क के पास चार बदमाशों ने बाइक और मोबाइल फोन लूट लिया। पुलिस पीडि़त की मदद नहीं की। बदमाश पुलिस के घेरे को भेद कर भाग गए। सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस बदमाशों को नहीं पकड़ पाई है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.