Move to Jagran APP

मोबाइल फोन से आइपीएल मैच पर लगा रहे थे सट्टा, हजारों की नकदी व सात मोबाइल सहित बरामद

करनाल शहर के अशोक नगर में देर रात आइपीएल मैच पर मोबाइल के जरिए सट्टा लगाने का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। दो आरोपितों को काबू किया तो उनके कब्जे से सात मोबाइल व करीब छह हजार की नकदी सहित अन्य सामान भी बरामद किया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 09:39 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 09:39 AM (IST)
मोबाइल फोन से आइपीएल मैच पर लगा रहे थे सट्टा, हजारों की नकदी व सात मोबाइल सहित बरामद
हरियाणा के कई जिलों में ऐसे केस राेजाना पकड़े जा रहे हैं।

करनाल, जेएनएन। आइपीएल में सट्टा लगाने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। हरियाणा के कई जिलों में ऐसे केस राेजाना पकड़े जा रहे हैं। सिरसा जिले में भी दो केस सामने आ चुके हैं। अब करनाल शहर के अशोक नगर में  देर रात आइपीएल मैच पर मोबाइल के जरिए सट्टा लगाने का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। दो आरोपितों को काबू किया तो उनके कब्जे से सात मोबाइल व करीब छह हजार की नकदी सहित अन्य सामान भी बरामद किया है।

loksabha election banner

सीआइए वन की टीम महाराणा प्रताप चौक पर गश्त कर रही थी, तभी गुप्त सूचना मिली कि मनोज उर्फ मौजी अशोक नगर स्थित अपने घर पर सेक्टर 6 वासी विनित बजाज उर्फ काका के साथ मिलकर रायल राजस्थान व सनराइज हैदराबाद के बीच चल रहे टी-20 आइपीएल मैच पर सट्टा लगा रहा है। वे दोनों मोबाइल के जरिए राजस्थान के जीतने पर 10 रुपये के बदले 110 रुपये व सनराइज हैदराबाद के जीतने पर 10 रुपये के बदले 100 रुपये देने की आड़ में लोगों के साथ सट्टाबाजी कर रहे है।

पुलिस की टीम ने योजनाबद्व तरीके से छापेमारी की, जहां से दोनों आरोपितों को काबू कर लिया तो उनके कब्जे से सात मोबाइल व 5950 रुपये के अलावा सट्टाबाजी का अन्य सामान भी मौके से बरामद किया। दोनों आरोपितों के खिलाफ पुलिस में एचसी राजेंद्र सिंह ने शिकायत दी, जिसके आधार पर थान शहर में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वहीं शहर थाना के एसएचओ संदीप कुमार का कहना है कि आरोपितों से पूछताछ की जा रही है, ताकि सट्टाबाजी में शामिल अन्य लोगाें का भी पता लगाया जा सके।

बता दें कि एक सप्ताह पहले भी थाना शहर पुलिस ने क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हुए आठ आरोपितों को काबू किया था, जिनसे हजारों की नकदी व अन्य सामान भी बरामद किया गया था। इन आरोपितों के खिलाफ भी थाना शहर में केस दर्ज किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.