Move to Jagran APP

राशन डिपो पर टूट पड़ी भीड़, एएसआइ से मारपीट, महिला बेहोश, वीडियो वायरल

श्रीराम चौक के पास राशन डिपो में काफी संख्‍या में लोग राशन के लिए लोग पहुंच गए। उन्‍हें हटाने पहुंचे एएसआइ से लोगों ने मारपीट की। इसका वीडियो वायरल हो गया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 12:41 PM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 12:41 PM (IST)
राशन डिपो पर टूट पड़ी भीड़, एएसआइ से मारपीट, महिला बेहोश, वीडियो वायरल
राशन डिपो पर टूट पड़ी भीड़, एएसआइ से मारपीट, महिला बेहोश, वीडियो वायरल

पानीपत, जेएनएन।  किला थाना से 500 मीटर दूर जगन्नाथ कॉलोनी स्थित श्रीराम चौक पर राशन डिपो पर जमा भीड़ को हटा रहे एएसआइ के साथ दो युवकों ने मारपीट की। इस धक्कामुकी में युवक की मां गिरकर बेहोश हो गई। युवक का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने उसे पहले थप्पड़ मारा है। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। घटना के बाद मालिक डिपो बंद करके फरार हो गया।

loksabha election banner

किला थाना के एएसआइ ने बताया कि सूचना मिली कि श्रीराम चौक स्थित धर्मेंद्र माटा के राशन डिपो पर लोगों की भीड़ जमा है। उसने भीड़ को हटाया। वहां पर माईजी कॉलोनी का सलमान और उसका भाई अलतमश ई-रिक्शा लेकर खड़े थे। वे और उनकी मां राशन लेने आए हुए थे। उसने रिक्शा हटाने को बोला तो दोनों ने उसके साथ मारपीट कर दी। महिला ने भी उसके साथ मारपीट और वह जमीन पर गिर गई। उसने कॉल कर थाने से जिप्सी बुलाई। सलमान और अलतशम को काबू कर थाने ले जाया गया।

वहीं सलमान का आरोप है कि एएसआइ राजेंद्र ने उसे थप्पड़ मारा है। उसकी मां भी एक घंटे तक पड़ी रही। इस बारे में थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि एएसआइ के साथ मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज लिया है। दोनों आरोपितों को काबू कर लिया है। राशन डिपो मालिक ने राशन बांटने की सूचना नहीं थी।

विशेष सुमदाय के खिलाफ ऑडियो वारयल करने पर मुकदमा दर्ज

एक विशेष समुदाय के खिलाफ ऑडियो और फोटो मैसेज वाट्सएप पर वायरल करने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। थाना शहर क्षेत्र के उद्यमी सिद्धार्थ बंसल ने प्रधानमंत्री, केंद्रीय गृहमंत्री, डीसी पानीपत, एसपी और एसडीएम को शिकायत दी कि मो. कासिम नामक युवक ने एक ग्रुप पर ऑडियो व कोविड-19 की दवा की बोतल की फोटो डालकर वायरल की है। एसआइ नरेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है।

डीसी के नाम से गलत मैसेज वारयल करने पर केस दर्ज

जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी ने एसपी को शिकायत दी कि चंद्र गर्ग नामक व्यक्ति ने ग्रीन अवेयरनेस नामक वाट्सएप ग्रुप पर मैसेज डाल रखा है। इसमें लिखा है कि डीसी पानीपत ने मीडिया पर सूचना जारी की गई है कि कोई भी वाहन को गेट के बाहर न छोड़े। वाहन के मुख्य गेट की अच्छी तरह सफाई कर लें।

लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर छह गिरफ्तार

पुलिस ने लॉकडाउन की उल्लंघन करने पर अंसल सुशांत सिटी की मार्केट में खड़े छह युवकों को काबू किया। इनकी पहचान अंसल के रितेश कटियार, दीपक, मंयक, ध्रुव, गुलशन और मुकेश के रूप में हुई। उक्त आरोपितों के खिलाफ सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.