Move to Jagran APP

करनाल में गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचा मरीज एंबुलेंस से उतरकर फरार, पीछे-पीछे दौड़े डॉक्टर और टीम

करनाल के इंद्री में गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचे मरीज की वजह से हड़कंप मच गया। उसे सांस लेने में दिक्कत थी। चिकित्सकों ने ऑक्सीजन सपोर्ट लगाकर जांच कर करनाल रेफर कर दिया। मरीज एंबुलेंस से उतरकर फरार हो गया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Mon, 24 May 2021 09:52 PM (IST)Updated: Mon, 24 May 2021 09:52 PM (IST)
करनाल में गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचा मरीज एंबुलेंस से उतरकर फरार, पीछे-पीछे दौड़े डॉक्टर और टीम
करनाल में एंबुलेंस से उतरकर भागे व्यक्ति को समझाते डॉक्टर व स्वास्थ्यकर्मी।

करनाल/इंद्री, जेएनएन। कोरोना महामारी को लेकर अभी भी लोग गंभीर नजर नहीं आ रहे हैं और विभाग को भी सहयोग नहीं कर रहे हैं। सोमवार को इंद्री में चिकित्सकों ने गंभीर हालत में आए एक मरीज को इमरजेंसी में जांच कर करनाल रेफर कर दिया। ऑक्सीजन सपोर्ट देकर मरीज को एंबुलेंस में बैठा दिया। लेकिन मरीज एंबुलेंस से उतरकर भाग गया।

loksabha election banner

आनन-फानन मेंं डॉक्टर दीपक चौधरी व स्वास्थ्य कर्मियों की टीम उस व्यक्ति के पीछे-पीछे दौड़े और अस्पताल के गेट के बाहर व्यक्ति के पास पहुंच गए। गंभीर हालत में मरीज सड़क किनारे बैठकर हांफने लगा और उसे सांस लेने में काफी दिक्कत होने लगी लेकिन वह एंबुलेंस में नहीं चढ़ा। कुछ देर में महिला व व्यक्ति अस्पताल गेट से ही चले गए। ऐसे में एंबुलेंस काफी देर तक अस्पताल गेट पर खड़ी रही।

बेहद खराब हालत में पहुंचा था अस्पताल

हुआ यूं कि मेडिकल ऑफिसर डा. दीपक चौधरी विभाग की टीम के साथ इमरजेंसी में केस देख रहे थे। शहर का एक व्यक्ति आया जिसकी हालत बेहद खराब थी। चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मी की टीम ने व्यक्ति को चेक किया। व्यक्ति की हालत बेहद खराब होने की स्थिति में चिकित्सकों ने उसको करनाल के लिए रेफर कर दिया। डॉ. दीपक चौधरी का कहना है कि मरीज की हालत को देखते हुए करनाल रेफर किया गया था।

ऑक्सीजन लगाकर एंबुलेंस में बैठाया था

मरीज को ऑक्सीजन लगा एंबुलेंस में बैठा दिया था लेकिन वो उतरकर भाग निकला। टीम उसके पीछे-पीछे गई लेकिन वह व्यक्ति व साथ में आई महिला करनाल जाने को राजी नहीं हुए। उक्त व्यक्ति को तीन दिन से बुखार आ रहा था तो ऑक्सीजन लेवल भी कम था। मरीज को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी।

एंटीजन टेस्ट में निकला निगेटिव

डॉक्टर के अनुसार उन्होंने पहले ही सैंपल लेकर मरीज का एंटीजन टेस्ट कर दिया था। उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी। मरीज की गंभीर हालत को देखते हुए उसका आरटीपीसीआर का सैंपल लेकर भी जांच के लिए भेज दिया गया है। मरीज को अन्य कोई दूसरी बीमारी भी थी।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.