Move to Jagran APP

पानीपत में पुलिस की गाड़ी सायरन बजाते हुए घूमती रही, न चोरी रुकी और न चोर

पानीपत में चोरी की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। पुलिस की गाड़ी सायरन बजाते हुए गशत पर निकलती तो है। लेकिन इससे भी चोरी की वारदातें कम नहीं हो रही है। चोर लगातार सूने पड़े मकानों को निशाना बना रहे हैं।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 12:17 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 12:17 PM (IST)
पानीपत में पुलिस की गाड़ी सायरन बजाते हुए घूमती रही, न चोरी रुकी और न चोर
पानीपत में नहीं थम रही चोरी की वारदातें।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत के थानों व चौकियों और डायल 112 की पीसीआर शहर में गश्त करने का दावा कर रही है। इसके बावजूद शहर में चोरी की वारदात नहीं रूक रही हैं। चोर दिनी में घूमकर रेकी करते हैं और रात को सूने मकानों को निशाना बना देते हैं। वारदात के बाद आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने और इधर-उधर पूछताछ कर इतिश्री कर लेती है। कई बार पुलिस एक गैंग के बदमाशों को पकड़त कर निश्चित हो जाती है। इसके कुछ दिन बाद ही दूसरे गैंग के बदमाश घरो, दुकानों व कार्यालयों में चोरी कर लेते हैं। बढ़ती चोरी की वारदातों से शहरवासी परेशान हैं। एसपी शशांक कुमार सावन कई बार बैठक में थाना प्रभारियों को आदेश दे चुके हैं कि जिस क्षेत्र में चोरी की ज्यादा वारदातें हो रही हैं वहां पर गश्त बढ़ाई जाए।

prime article banner

केस-एक : परिवार शिमला घूम रह था, घर में हो गई 19 लाख की चोरी

गुरुनानकपुर  का पवन डाबर परिवार सहित शिमला घूमने गया था। तभी चोरों ने सूने मकान के ताले तोड़कर 1.90 लाख रुपये और 17 लाख रुपये की कीमत के 35 तोले सोने के जेवर चोरी कर लिए। चोरों को घर के चप्पे-चप्पे की जानकारी थी। कमरों में रखे बेड व अलमारी का सारा सामान खंगाला गया था। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।

केस-दो : परिवार शादी समारोह में था, घर से नकदी और जेवर चोरी

देशराज कालोनी का मोहित परिवार सहित दिल्ली के हलालपुर गांव में शादी समारोह में गए था।

तभी चोरों ने सूने मकान के ताले तोड़े और अलमारी का लाकर तोड़कर सोने का सैट, दो जोड़ी सोने की बाली, सोने का कोका, टाप्स, चार जोड़ी चांदी की पाजेब, चांदी का कड़ा और दस हजार रुपये चोरी  कर लिए गए।

 चोरी की वारदात

-दिल्ली का युवक गौरव मामा के माडल टाउन स्थित घर से 1.87 लाख रुपये चुराकर फरार हो गया।

-तहसील कैंप के सोनू की हरिनगर स्थित ज्वैलर्स की दुकान से ढाई किलो चांदी व सोने की दो बाली चोरी कर ली।

-हरि सिंह कालोनी के शिवम के मकान से मोबाइल फोन व 9500 रुपये चोरी कर लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.