Move to Jagran APP

Panipat News: उत्पाती युवकों ने टीटीई को मार डाला, तीन युवक भी घायल

डीजे पर नाच रहे युवकों ने दूध की डेयरी में घुसकर तोड़फोड़ की और रोकने पर एक युवक मनप्रीत की हत्या कर दी। हमलावर युवकों ने मनप्रीत और उसके साथियों पर डंडों गंडासी (धारदार हथियार) और छुरे से हमला किया। मनप्रीत रेलवे में टीटीई था।

By Vijay Edited By: Published: Thu, 06 Oct 2022 12:06 AM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 12:09 AM (IST)
Panipat News: उत्पाती युवकों ने टीटीई को मार डाला, तीन युवक भी घायल
Panipat News: उत्पाती युवकों ने टीटीई को मार डाला, तीन युवक भी घायल : जागरण

पानीपत, जागरण संवाददाता: हनुमान स्वरूप के साथ डीजे पर नाच रहे 30 से ज्यादा युवकों ने दूध की डेयरी में घुसकर तोड़फोड़ की और रोकने पर एक युवक मनप्रीत (35) की हत्या कर दी। हमलावर युवकों ने मनप्रीत और उसके साथियों पर डंडों, गंडासी (धारदार हथियार) और छुरे से हमला किया। हमले में मनप्रीत के तीन मित्र भी घायल हुए हैं। मनप्रीत उग्राखेड़ी गांव का रहने वाला था और रेलवे में टीटीई था।

loksabha election banner

घटना बुधवार रात नौ बजे सनौली रोड स्थित कैप्टन मार्केट के पास की है। उग्राखेड़ी का ही मनीष यहां मार्केट में एक दुकान किराये पर लेकर दूध की डेरी चलाता था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उग्राखेड़ी के आर्यन ने शटरिंग की दुकान कर रखी है। दुकान पर आर्यन, मनप्रीत व इनेलो नेता निशान सिंह मलिक का बेटा निखिल बैठे थे। इसी दौरान सेक्टर-25 के दशहरा स्थल पर पुतलों के दहन के बाद विद्यानंद कालोनी के 30 से ज्यादा युवक हनुमान स्वरूप के साथ डीजे पर हथियार लहराते हुए हुड़दंग करते जा रहे थे। वे राहगीरों को भी तंग कर रहे थे।

जानकारी के अनुसार इसी दौरान वे मनीष की दूध की डेयरी की दुकान में घुसे और सामान उठाने लगे। मनीष ने विरोध किया तो दुकान में तोड़फोड़ शुरू कर दी। आवाज सुनकर मनप्रीत, आर्यन व निखिल भी वहां पहुंच गए। युवकों ने डंडों व धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ वार कर दिए। मनप्रीत के सिर, पीठ व दाईं टांग में ज्यादा चोट लगी। अधमरा करके हमलावर वहां से भाग निकले।

गंभीर रूप से घायल मनप्रीत, मनीष आर्यन को नजदीक के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया। मनप्रीत के शरीर से खून बहना नहीं रुका तो उसे बिशन स्वरूप कालोनी के एक निजी अस्पताल भेज दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस वारदात को पता लगता ही उग्राखेड़ी के सैकड़ों ग्रामीण सिविल अस्पताल पहुंचे और रोष जताकर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

इनका कहना है

थाना चांदनी बाग प्रभारी इंस्पेक्टर महीपाल का कहना है कि मनप्रीत की हत्या की वजह क्या है, झगड़ा कैसे हुआ, इसका पता लगाया जा रहा है। हमलावरों की तलाश की जा रही है। ग्रामीण अपने स्तर पर भी विद्यानंद कालोनी में हमलावरों को ढूंढ रहे हैं।

कबड्डी का अच्छा खिलाड़ी था मनप्रीत

ग्रामीण जुगविंद्र ने बताया कि मनप्रीत कबड्डी का अच्छा खिलाड़ी था। छह साल पहले खेल कोटे से रेलवे ने उसे टीटीई (ट्रैवल टिकेट एक्जामिनर) की नौकरी दी थी। पानीपत रेलवे स्टेशन पर उसकी ड्यूटी थी। दशहरा पर्व की वजह से बुधवार को उसकी छुट्टी थी। मनप्रीत ही घर में अकेला कमाने वाला था। घर में उसकी मां, पत्नी और तीन साल के बेटा अवि है। पिता राजपाल की तीन साल पहले मौत हो चुकी है। छोटा भाई मनीष भी कबड्डी खिलाड़ी है। मनीष तीन महीने पहले ही अमेरिका गया है। मनप्रीत की मौत के बाद उसकी मां व पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.