Move to Jagran APP

Panipat News: जिम से लौट रहे जीजा-साली पर जानलेवा हमला, इंस्टाग्राम पर भी किया था आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल

Panipat News जिम से लौटते समय जीजा-साली पर कुछ युवकों ने जानलेवा हमला कर लहूलुहान कर दिया। इससे पहले आरोपितों ने इंस्टाग्राम आइडी के जरिये उस पर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। युवती ने मामले में पुलिस से शिकायत की है।

By Ram kumarEdited By: Published: Sat, 24 Sep 2022 06:54 PM (IST)Updated: Sat, 24 Sep 2022 06:55 PM (IST)
Panipat News: जिम से लौट रहे जीजा-साली पर जानलेवा हमला, इंस्टाग्राम पर भी किया था आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल
Panipat News: जिम से लौट रहे जीजा-साली पर जानलेवा हमला : जागरण

समालखा, जागरण संवाददाता: कस्बे के संगम कालोनी की रहने वाली एक युवती ने कुछ युवकों पर केस दर्ज कराया है। आरोप है कि उक्त युवकों ने जिम से लौटते समय उसके और उसके जीजा पर जानलेवा हमला कर लहूलुहान कर दिया। कपड़े तक फाड़ने की कोशिश की। इससे पहले आरोपितों ने इंस्टाग्राम आइडी के जरिये उस पर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।

loksabha election banner

चौकी पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह संगम कालोनी में जीजा, उनके बच्चों व मां के साथ रहती है। अगस्त माह में अपनी इंस्टाग्राम आइडी से अपनी बहन से लाइव वीडियो कान्फ्रेंस से बात कर रही थी। कुछ समय बाद कई युवक उससे जुड़ गए और उस पर आपत्तिजनक व अश्लील कमेंट करने लगे। उन्होंने उसे व स्वजनों को घर में घुसकर जान से मारने की धमकी भी दी। फिर भी उन्होंने युवकों की हरकत को अनदेखा कर दिया। लेकिन युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आए।

पीड़िता के मुताबिक 13 अगस्त को वो स्वजनों के साथ रोहतक अपने मकान पर गई थी। आरोपित कुछ साथियों को लेकर वहां भी पहुंचे और हथियार दिखाते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने मामले की शिकायत रोहतक पुलिस को दी, पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

आरोप है कि 19 सितंबर को शाम छह बजे वो अपने जीजा संदीप के साथ एक निजी स्कूल के पास जिम में गई थी। जब वो जिम से घर के लिए निकले तो आरोपित निखिल, तुषार, नुकुल, रवि ने अपने अन्य साथियों के संग मिलकर उन पर राड, हाकी आदि से हमला कर दिया। आरोपित ने उसके कपड़े तक फाड़ने की कोशिश की। जीजा संदीप उसे बचाने लगा तो आरोपितों ने उस पर जान से मारने की नीयत से हमला कर लहूलुहान कर दिया।

उन्होंने जिम में घुसकर अपनी जान बचाई। हमले में उसके साथ जीजा संदीप को सिर पर छह टांके व शरीर पर अन्य जगह करीब 25 गंभीर चोटें आई। स्वजनों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उन्हें रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया।

युवती ने आरोपितों से जान का खतरा जताते हुए रक्षा के साथ सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने चार आरोपितों को नामजद करते हुए 15 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.