पानीपत, जेएनएन। कोरोना संक्रमण में जिले में दो और मौत हो गई हैं। एक मृतक की आयु 70 तो दूसरे की 77 वर्ष थी। दोनों खानपुर मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन थे। शुक्रवार को 48 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। इनमें सिविल अस्पताल की महिला और पुरुष डाक्टर भी शामिल हैं।

सिविल सर्जन डा. संतलाल वर्मा ने बताया कि गढ़ी सिकंदरपुर निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग का 23 अगस्त को सिविल अस्पताल में रैपिड एंटीजन किट से सैंपल लिया गया था। साथ ही उन्हें एनसी मेडिकल कॉलेज स्थित कोविड केयर सेंटर भेजा गया था। बुखार और सांस में तकलीफ के चलते मरीज को खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। 25 सितंबर की सुबह 7:30 बजे मरीज ने दम तोड़ दिया। दूसरा मृतक मतलौडा वासी 77 साल के बुजुर्ग हैं। 15 सितंबर को रैपिड एंटीजन किट से सैंपल लिया गया था। बुखार और सांस में तकलीफ के चलते उन्हें खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था। 25 सितंबर की सुबह 8:30 बजे मरीज की मौत दो गई। दोनों मृतकों का अंतिम संस्कार कोविड-19 की गाइडलाइन के अनुसार नगर निगम कर्मचारी विक्रम राणा, जनसेवा दल के सदस्य चमन गुलाटी और कपिल मल्होत्रा ने किया है।

सिविल सर्जन के मुताबिक शुक्रवार को 1018 सैंपल लिए गए हैं। इनमें रैपिड एंटीजन किट से लिए 594 सैंपल भी शामिल हैं। जिले में अब तक मिले 7127 पॉजिटिव केसों में से 6887 स्वस्थ हो चुके हैं। 940 एक्टिव, 85 मरीजों की मौत हो चुकी है। 95 संक्रमित घर से लापता है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस