जागरण संवाददाता, पानीपत : थ्रोबाल संघ हरियाणा व थ्रोबाल संघ पानीपत की ओर से सातवीं सब जूनियर व जूनियर राज्यस्तरीय थ्रोबाल प्रतियोगिता कराई गई। समापन समारोह में सीनियर डिप्टी मेयर दुष्यंत भट्ट, प्रधान बिजेंद्र फोर मुख्य अतिथि रहे। सब जूनियर लड़कियों के वर्ग में फाइनल मैच में पानीपत ने जींद को 2-0 से हराकर ट्राफी पर कब्जा जमाया। सब जूनियर लड़कों में भी फाइनल पानीपत और जींद के बीच हुआ। पानीपत ने यह मुकाबला 2-0 से जीता। हिसार और गुरुग्राम को तीसरे स्थान पर संतोष करना पड़ा।

जूनियर लड़कों के मुकाबले में पानीपत ने एक बार फिर जींद को 2-0 से हरा दिया। जूनियर लड़कियों के फाइनल मुकाबले का भी यही परिणाम रहा। इससे पहले अपने संबोधन में दुष्यंत भट्ट ने कहा कि खेलों से शारीरिक व मानसिक विकास होता है। हमें पढ़ाई के साथ खेलों पर भी ध्यान देना चाहिए। हमारे हरियाणा के खिलाड़ी ओलंपिक में मेडल जीतकर देश का नाम रोशन कर रहे हैं। प्रतिभा की कमी नहीं है। जरूरत है तो उसे मंच देने की। इस अवसर पर एमएम सिघल, विजय कुमार, नवीन कुंडू, दीपक खटकड़, नवीन सक्सेना, विकास त्यागी, राजेंद्र देशवाल, सचिन मलिक, कोच राजेशटूर्ण, कपिल राठी, सोनिया, अनू, विशाल, सोनू मौजूद रहे। सब जूनियर बेस्ट प्लेयर

लड़कियों में पानीपत की काव्या

लड़कों में पानीपत का अभिषेक जूनियर बेस्ट प्लेयर

लड़कियों में पानीपत की स्नेहा

लड़कों में जींद का परवेश खेल में अव्वल रहा पानीपत

पानीपत जिला इस खेल में पूरी तरह से अव्वल रहा। कोई भी टीम पानीपत के खिलाड़ियों के सामने नहीं टिकी। जींद के खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन उन्हें रजत पदक से ही संतोष करना पड़ा।

Edited By: Jagran