पानीपत, जेएनएन। पानीपत के सेक्टर-11 के रहने वाले व्‍यापारी लापता हो गए हैं। उनकी कार सिवाह बाईपास के पास दोनों नहरों के बीच में खड़ी मिली। वहीं अब गोताखोर नहर में उनकी तलाश कर रहे हैं। 

सेक्टर-11 से मंगलवार सुबह से रुपयों के लेनदेन से परेशान एक दुकानदार संदिग्ध हालात में लापता हो गया। उसकी स्विफ्ट कार सिवाह बाईपास दोनों नहरों के बीच खड़ी मिली। दोनों मोबाइल फोन फ्लाइट मोड पर लगे मिले। पुलिस गोताखोरों की मदद से नहरों में दुकानदार की तलाश करा रही है। 

सेक्टर-11 के मदन लाल सहगल ने बताया कि उसका बड़ा बेटे 30 वर्षीय अंकित सहगल की सेक्टर 11 एल मार्केट  में कास्मेटिक की दुकान है। अंकित सुबह 11 बजे घर से  स्विफ्ट कार लेकर दुकान के लिए निकला था। वे दुकान पर गया तो नौकरों ने बताया कि अंकित घर निकल गया था। वे घर पर भी नहीं पहुंचा और उसके दोनों मोबाइल फोन बंद थे।  

रात को नौ बजे इसराना थाने से कॉल आई कि सिवाह बाईपास के पास पश्चिमी यमुना लिंक नहर और दिल्ली पैरलल नहर के बीच स्विफ्ट कार लावारिश हालात में खड़ी है और लॉक लगा है।  मौके पर जाकर देखा तो गाड़ी में अंकित नहीं था। शीशे तोड़ कर दो मोबाइल फोन निकाले, जो कि फ्लाइट मोड़ पर थे। दोनों मोबाइल फोन सेक्टर 11-12 चौकी पुलिस को सौंप दिए हैं।  अंकित पर कुछ लोगों को रुपये देने का दबाव था। इसको लेकर वह कुछ दिनों से परेशान था और ये नहीं बता रहा था कि किसको और कितने रुपये देने हैं।  

बेटे की बाई बाजू पर सुरमे से शिवानी लिखा है। इस बारे में सेक्टर 11-12 चौकी प्रभारी विनीत का कहना है कि गाड़ी कब्जे में  मामला दर्ज करके अंकित की दोनों नहरों में तलाश कराई जा रही है। दोनों मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकलवा कर पता लगाया जा रहा है कि उसकी अंतिम बार किससे बात हुई थी। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस