पानीपत, जेएनएन। सिवाह गांव के गैंगस्टर राकेश उर्फ पंपू गैंग के बदमाश पट्टीकल्याणा के दक्षु पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पांच महीने पहले बारबर पर चाकू से हमला करने के आरोपित था। आरोपित को पिस्तौल सहित सीआइए-वन ने सेक्टर 13-17 हेलिपेड के पास से गिरफ्तार किया। दक्षु वारदात की फिराक में था। 

दक्षु के खिलाफ समालखा थाने में हत्या के प्रयास व एससीएसटी एक्ट का एक-एक और 2012 से 2016 तक मारपीट के सात मामले दर्ज हैं। दक्षु डेढ़ साल पहले करनाल जेल से जमानत पर छूटकर आया था। इसके बाद से वह हत्या के प्रयास व एससीएसटी एक्ट मामले में फरार चल रहा था।  

बाल काटने से मना करने पर चाकू मारा

सीआइए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल प्रभारी ने बताया कि 18 अगस्त 2019 की रात को बारबर पट्टीकल्याणा गांव का योगेश दुकान बंद करके जा रहा था। इसी दौरान पट्टीकल्याणा गावं का दक्षु अपने एक साथी के साथ आया और योगेश को जाति सूचक शब्द कहकर जबरन बाल काटने का दबाव डालने लगा। योगेश ने मना कर दिया तो दक्षु ने चाकू से वार किया। और कहा कि एक साल की और सजा काट लूंगा। दोनों आरोपित फरार हो गए। इस मामले में दक्षु फरार था। आरोपित दक्षु को अदालत में पेश किया, जहां से दो दिन की रिमांड पर भेज दिया गया।  

यह भी मामला दर्ज है

 20 अगस्त 2018 को को शाम को दक्षु कई साथियों के साथ गांव की ओमकारी के घर में घुसा और मारपीट करके करके जाति सूचक शब्द कहे। जान से मारने की भी धमकी दी। समालखा थाने में मामला दर्ज है। इस मामले में दक्षु फरार चल रहा था।  

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस