Move to Jagran APP

वारदात की फिराक में पंपू गैंग का बदमाश, हत्या के प्रयास में था फरार, चढ़ा हत्थे Panipat News

वारदात की फिराक में घूम रहा पंपू गैंग का बदमाश दक्षु पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया गया। 18 अगस्त 2019 को दक्षु ने गांव के बारबर को चाकू मारी थी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 21 Jan 2020 05:54 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jan 2020 05:54 PM (IST)
वारदात की फिराक में पंपू गैंग का बदमाश, हत्या के प्रयास में था फरार, चढ़ा हत्थे Panipat News
वारदात की फिराक में पंपू गैंग का बदमाश, हत्या के प्रयास में था फरार, चढ़ा हत्थे Panipat News

पानीपत, जेएनएन। सिवाह गांव के गैंगस्टर राकेश उर्फ पंपू गैंग के बदमाश पट्टीकल्याणा के दक्षु पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पांच महीने पहले बारबर पर चाकू से हमला करने के आरोपित था। आरोपित को पिस्तौल सहित सीआइए-वन ने सेक्टर 13-17 हेलिपेड के पास से गिरफ्तार किया। दक्षु वारदात की फिराक में था। 

loksabha election banner

दक्षु के खिलाफ समालखा थाने में हत्या के प्रयास व एससीएसटी एक्ट का एक-एक और 2012 से 2016 तक मारपीट के सात मामले दर्ज हैं। दक्षु डेढ़ साल पहले करनाल जेल से जमानत पर छूटकर आया था। इसके बाद से वह हत्या के प्रयास व एससीएसटी एक्ट मामले में फरार चल रहा था।  

बाल काटने से मना करने पर चाकू मारा

सीआइए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल प्रभारी ने बताया कि 18 अगस्त 2019 की रात को बारबर पट्टीकल्याणा गांव का योगेश दुकान बंद करके जा रहा था। इसी दौरान पट्टीकल्याणा गावं का दक्षु अपने एक साथी के साथ आया और योगेश को जाति सूचक शब्द कहकर जबरन बाल काटने का दबाव डालने लगा। योगेश ने मना कर दिया तो दक्षु ने चाकू से वार किया। और कहा कि एक साल की और सजा काट लूंगा। दोनों आरोपित फरार हो गए। इस मामले में दक्षु फरार था। आरोपित दक्षु को अदालत में पेश किया, जहां से दो दिन की रिमांड पर भेज दिया गया।  

यह भी मामला दर्ज है

 20 अगस्त 2018 को को शाम को दक्षु कई साथियों के साथ गांव की ओमकारी के घर में घुसा और मारपीट करके करके जाति सूचक शब्द कहे। जान से मारने की भी धमकी दी। समालखा थाने में मामला दर्ज है। इस मामले में दक्षु फरार चल रहा था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.