जागरण संवाददाता, पानीपत : जिला में कोरोना महामारी का खतरा बढ़ रहा है। जीटी रोड स्थित एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन कच्चा कैंप वासी की कोरोना से मौत हो गई। पानीपत शहर विधायक प्रमोद विज सहित चार मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। बता दें कि जिला में आठ दिनों में कोरोना से यह दूसरी मौत है।

बता दें कि शहर विधायक वर्ष 2021 में भी कोरोना पाजिटिव हुए थे। उधर, स्वास्थ्य विभाग ने 13 लोगों को स्वस्थ घोषित किया गया है। कोविड-19 के जिला नोडल अधिकारी डा. सुनील संडूजा ने बताया कि कच्चा कैंप वासी 42 वर्षीय राजेश एक कंपनी में जाब करता है। उसे लीवर संबंधी बीमारी है। वह एक निजी अस्पताल में भर्ती था। वहां कोरोना जांच में वह संक्रमित मिला। बुधवार की दोपहर करीब एक बजे मरीज की मौत हो गई।

जनसेवा दल के सदस्य चमन गुलाटी, कपिल ने नगर निगम के कर्मचारी विक्रम राणा का सहयोग करते हुए अंतिम संस्कार किया है। उधर, विधायक की रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद उनके सुरक्षा कर्मी के भी स्वाब सैंपल लिए गए हैं। चमन गुलाटी ने बताया कि मृतक के परिवार में उसकी पत्नी और एक बेटी है। डा. संडूजा के मुताबिक जिला में एक्टिव केसों की संख्या 32 हो गई है। अब तक 677 मरीज दम तोड़ चुके हैं। तीन अन्य पाजिटिव

-राजनगर निवासी 23 साल की महिला

-समालखा वासी 30 साल का युवक

-आजाद नगर निवासी 32 साल की महिला 18 सत्रों में 410 को लगा कोरोना रोधी टीका

स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोविड वैक्सीनेशन के तहत 18 सत्र संपन्न हुए। इसमें कुल 410 लोगों को डोज लगी। इनमें 201 लोग बूस्टर डोज लगवाने वाले भी शामिल हैं।

Edited By: Jagran