Move to Jagran APP

एक बार फिर सम्मोहित कर लूट की वारदात, ले गए जेवर, सीसीटीवी में भी नजर नहीं आए Panipat News

पानीपत में सम्मोहित कर लूट की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही। एक बार फिर दो युवकों ने सम्मोहित कर महिला के जेवर लूट लिए।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 09:11 AM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 09:11 AM (IST)
एक बार फिर सम्मोहित कर लूट की वारदात, ले गए जेवर, सीसीटीवी में भी नजर नहीं आए Panipat News
एक बार फिर सम्मोहित कर लूट की वारदात, ले गए जेवर, सीसीटीवी में भी नजर नहीं आए Panipat News

पानीपत, जेएनएन। पंचवटी कॉलोनी वासी महिला को सम्मोहन कर दो युवक गहने उतार ले गया। घटना दोपहर की है। जब महिला बाजार में सामान खरीदने के लिए आई थी। तभी युवक मदद मांगने के नाम पर महिला के नजदीक आए और घटना को अंजाम दे फरार हो गए। सूचना चौकी पुलिस को दी गई। 

prime article banner

 पंचवटी कॉलोनी वासी सीमा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सोमवार को वह स्कूटी पर बाजार में सामान खरीदने के लिए गई थी। जब वो रेलवे रोड पर समाज सेवा समिति रोड के पास जूते चप्पल की सेल से चप्पल खरीद बाहर स्कूटी के पास आई तो  एक  युवक पास आकर कहने लगा की मुझे सोनीपत जाना है। 

इस तरह वारदात को दिया अंजाम

मैं भूखा हूं। खाना खाना है 50 रुपये दे दो। तभी बगल में खड़ा एक दूसरा युवक भी उसकी मदद करने के लिए कहने लगे। मदद के नाम पर उसने युवक को पर्स से पैसे निकालकर देते हुए सोनीपत जाने के लिए रास्ता तक बताया। लेकिन सहयोग मांगने के बहाने नजदीक आए ठग युवक महिला को सम्मोहन कर हाथ की ऊंगली से सोने की अंगूठी और गले से चेन उतार फरार हो गए और उसे पता तक नहीं चला। पुलिस ने केस दर्ज कर ठग युवकों की तलाश शुरु कर दी। 

घर लौटी तो बेटी ने टोका

सीमा ने बताया कि युवकों की मदद के बाद वो किसी काम से माडल टाउन गई और वहां से घर लौटने के बाद चाय पीने लगी तो बेटी ने गले से चेन गायब होने की बात कहीं। इस पर वो दंग रह गई। देखा तो ऊंगली से अंगूठी भी गायब मिली। ठगे जाने का अहसास हुआ तो स्वजनों को अवगत कराया। सूचना पुलिस को देने के साथ बाजार में युवकों की काफी तलाश की, पर कोई सुराग नहीं चल सका। हालांकि घर लौटते समय भी युवकों को महिला ने माडल टाउन के कोने पर खड़े देखा था। महिला ने बताया कि कई दुकानों पर सीसीटीवी फुटेज भी देखी। एक दुकान के लगे कैमरे में युवकों की सिर्फ बैक दिखाई दे रही है।

पहले भी हो चुकी है कई घटनाएं

सहयोग मांगने के नाम पर नजदीक आकर महिलाओं को सम्मोहन कर उनके गहने उतारकर या पैसे ले जाने की कस्बे में ये कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी ऐसे ठग कई महिलाओं को शिकार बना चुके है। जबकि पुलिस केस दर्ज करने से आगे नहीं बढ़ पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.