जागरण संवाददाता, पानीपत: गढ़सरनाई की एक बुजुर्ग महिला अपने बेटे को साथ लेकर सोमवार को डीएसपी जगदीप दूहन के कार्यालय पहुंची और हाथ जोड़कर बोली साहब मेरे बेटे की शादी है। पूरे परिवार को जान का खतरा है। सुरक्षा दिला दीजिए। डीएसपी दूहन ने उन्हें भरोसा दिलाया कि थाना सदर प्रभारी से मिलें। शादी बेखौफ होकर करें। इसके बाद पुलिस ने गांव जाकर मौका देखा। शादी वाले दिन पुलिस गांव में मौजूद रहेगी।

गढ़सरनाई की महेंद्रो पत्नी स्वर्गीय रामेश्वर बेटे मुकेश को साथ लेकर पहले एसपी कार्यालय पहुंची। वहां से उन्हें डीएसपी जगदीप दूहन के पास भेज दिया गया। महेंद्रो ने बताया कि उसके बड़े बेटे इंद्र की शादी हो चुकी है। उससे छोटे बेटे मुकेश की 14 व 15 जनवरी को जींद के नरवाना में शादी होनी है। गत 29 दिसंबर को शादी के बारे में ही मेहमान नरवाना से घर आए थे। वह जेठ सूरत व प्रकाश को बुलाने उनके घर गई थी। वे गाली-गलौज करने लगे। इसके बाद उन्होंने मारपीट की। आरोप है कि 31 दिसंबर को फिर से उसे व उसकी बहन के साथ जेठ के लड़कों ने मारपीट की। थाना सदर में पुलिस ने उन्हीं के छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अब जेठ के बेटे धमकी देते हैं कि वे 14 व 15 जनवरी को मुकेश की शादी वाले दिन उनकी पिटाई करेंगे। इससे उसे और उसके परिवार को जान का खतरा है।

वर्जन

महेंद्रो को जेठ के साथ झगड़ा हुआ था। मुकेश की शादी में खलल नहीं डलने दिया जाएगा। 14 व 15 जनवरी को गढ़सरनाई गांव में पुलिस का पहरा रहेगा।

हरभजन सिंह, प्रभारी, थाना सदर।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस