पानीपत, जेएनएन। पानीपत में कोरोना संक्रमित 35 नए मरीज मिले हैं। इनमें गांव शेरा में मां-बेटा और सिवाह में पिता-पुत्री शामिल हैं। स्वस्थ होने पर 66 को डिस्चार्ज किया गया है। वहीं, विधायक प्रमोद विज की रिपोर्ट भी नेगेटिव आ गई है। उन्होंने फेसबुक पर यह जानकारी साझा की है। सिविल अस्पताल स्थित कोरोना ओपीडी सहित फील्ड से 1498 लोगों के स्वाब सैंपल लिए गए।

सिविल सर्जन डा. संतलाल वर्मा ने बताया कि एल्डिको में दादी-पौत्र, मतलौडा और अहर में तीन-तीन लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। बाकी केस विराट नगर, चुलकाना रोड समालखा, शास्त्री नगर समालखा, किशनपुरा, सनौली रोड, शिमला मौलाना,भैंसवाल, नरायणा, गुलाटी रोड समालखा, जवाहर नगर, आदर्श नगर, बलाना, पंचवटी कालोनी समालखा, कालखा, नौल्था, मुखीजा कालोनी, न्यू माडल टाउन आदि स्थानों पर मिले हैं। 

सिविल सर्जन के मुताबिक पानीपत में कुल पाजिटिव 10 हजार 333 केसों में से 308 एक्टिव हैं। 13 मरीज अपने बताए पते से लापता हैं। अभी तक 145 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। 

करनाल में 10 छात्र संक्रमित

करनाल में कोरोना के मामलों में पहले की तुलना में संख्या में तो कमी देखने को मिली है, लेकिन जो नए हाट स्पाट मिल रहे हैं वह स्वास्थ्य विभाग की चिंता को बढ़ा रहे हैं। सोमवार को राष्ट्रीय डेयरी अनुसंधान संस्थान के सतलुज हास्टल के 10 छात्र कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके बाद विभाग ने हास्टल को सैनिटाइज कराया है। वहीं संस्थान में बाहर की रूटीन की एंट्री पर ब्रेक लगाया हुआ है, ताकि संक्रमण के खतरे को यथासंभव नियंत्रित किया जा सके। 

सिविल सर्जन की रिपोर्ट के मुताबिक जिले में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण से संदिग्ध कुल 147297 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए हैं, जबकि इनमें से 134837 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 10544 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें 145 मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। एक्टिव केसों की संख्या घटकर 267 रह गई है। सोमवार को मिले 20 कोरोना पॉजिटिव केसों में से 4 केस एंटीजेन टेस्ट से तथा 16 केस आरटीपीसीआर से पाए गए हैं। डीसी ने बताया कि सोमवार को 35 मरीज ठीक होकर अपने घर गए हैं।