Move to Jagran APP

बधाई देने से मना किया तो पड़ोसी ने डंडों से दंपती पर किया हमला

जुड़वां बेटे होने की बधाई देने से मना करने से नाखुश पड़ोसी ने दंपती पर डंडे से हमला कर घायल कर दिया। वाकया शहर की धमीजा कालोनी का है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 06:32 PM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 06:32 PM (IST)
बधाई देने से मना किया तो पड़ोसी ने डंडों से दंपती पर किया हमला
बधाई देने से मना किया तो पड़ोसी ने डंडों से दंपती पर किया हमला

जागरण संवाददाता, पानीपत : जुड़वां बेटे होने की बधाई देने से मना करने से नाखुश पड़ोसी ने दंपती पर डंडे से हमला कर घायल कर दिया। वाकया, शहर की धमीजा कालोनी का है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में प्रमोद ने बताया कि वह धमीजा कालोनी में अपनी बहन निर्मला के मकान में रह मजदूरी कर परिवार चलाता है। सात साल पहले शादी हुई थी। पांच साल की बड़ी बेटी है। करीब दो माह पहले जुड़वां बेटे हुए। उन्होंने अपनी हैसियत के मुताबिक हर किसी को बधाई दी।

प्रमोद ने बताया कि सुबह साढ़े आठ बजे के करीब वह मजदूरी पर जाने के लिए घर के बाहर खड़ा था। तभी कुछ लोग उनके घर बधाई मांगने आ गए। उसने पैसे न होने का हवाला दे मना कर दिया, लेकिन वो दो हजार रुपये बधाई लेने की जिद करते रहे। उसने किसी तरह से हाथ जोड़ उन्हें भेज दिया। लेकिन तभी पड़ोसी भोला हाथ में डंडा लेकर वहां पहुंचा और उसे पीटना शुरू कर दिया। उसकी पत्नी रेखा बीच बचाव करने आई तो आरोपित ने उसके साथ भी मारपीट की।

प्रमोद का आरोप है कि भोला ने ही उन लोगों को बधाई मांगने के लिए भेजा था। उसने मना कर दिया तो इसी से नाखुश होकर उसने उनके साथ मारपीट की। जो जाते समय भी बधाई न देने पर टांगे तोड़ने व जान से मारने की धमकी देते गया। प्रमोद ने अपना व पत्नी का सिविल अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.