पानीपत, [डिजिटल डेस्‍क]। ओलिंपिक में गोल्‍ड मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा लगातार सुर्खियों में बने हैं। नीरज चोपड़ा कभी गांव वालों से मिलने पहुंच जाते तो कभी दोस्‍तों से। अब नीरज चोपड़ा का अहमदाबाद का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पिछले दिनों भी एक वीडियो वायरल हो रहा था। इसमें नीरज चोपड़ा पानीपत के शिवाजी स्‍टेडियम पहुंच गए थे। यहां पर बच्‍ची से बातचीत की और उसका जवाब सुनकर दंग रह गए थे।

ओ‍ंलिपियन गोल्‍ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा पानीपत के शिवाजी स्‍टेडियम पहुंचे थे। यहां पर एक बच्‍ची से बातचीत की। बच्‍चों से पूछा गया कि आपके फेवरेट कौन हैं तो बच्‍ची ने जवाब दिया उसे सुनकर नीरज हैरान रह गए। नीरज बच्‍चे सिर पर हाथ फेरते हुए उसकी प्रदर्शनी देखने गए।

जानिए क्‍या कहा

स्‍टेडियम पहुंचने पर नीरज चोपड़ा के साथ सेल्‍फी लेने की होड़ लग गई। स्‍टेडियम में लोगों ने उनका स्‍वागत किया। इसी दौरान वहां मौजूद एक बच्‍ची के पास नीरज गए। उससे जब उसका फेवरेट पूछा तो उसने कहा कि आप ही मेरे फेवरेट हो। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जब दोस्‍तों से मिलने गांव पहुंच गए थे

नीरज चोपड़ा बीते महीने भी रात में अपने दोस्‍तों से मिलने के लिए गांव पहुंच गए थे। गांव में पहुंचने की सूचना मिलने पर परिवार के लोग भी दंग रह गए थे।

बता दें कि 11 साल पहले नीरज चोपड़ा ने इसी स्‍टेडियम से अभ्‍यास करना सीखा था। यहां पर अपने दोस्‍तों के साथ आकर अभ्‍यास करता था। पदक जीतने के बाद नीरज चोपड़ा ने कहा था कि स्‍टेडियम में खिलाडि़यों को सुविधाएं मिलनी चाहिए। सरकार का प्रयास सराहनीय है। शुरुआत में नीरज स्‍टेडियम अपना वजन कम करने के लिए जाते थे। बाद में जैवलिन के प्रति उनकी रुचि बढ़ी। वहीं अच्‍छा जैवलिन न होने की वजह से उन्‍हें अभ्‍यास में दिक्‍कत होती थी। पिता और चाचा ने सात हजार रुपये का जैवलिन दिलाया था।

Edited By: Anurag Shukla