मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

पानीपत, जेएनएन। हिसार के नायब तहसीलदार के खिलाफ पहले पत्नी और एक अन्य महिला ने फेसबुक पर अश्लील पोस्ट भेजने का केस दर्ज कराया है। महिला थाना ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। नायब तहसीलदार संकल्प कुमार को जेएमआइसी प्रगति राणा ने चार दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। उनकी पत्नी ने भी सिरसा थाने में ऐसे ही मामले में मुकदमा दर्ज करा रखा है। 

जुलाई 2019 में शहर की एक महिला ने महिला थाना में शिकायत दी थी। आरोप था कि संकल्प कुमार ने उसका पीछा किया, धमकी दी, सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालकर, कई लोगों को टैग किया। इतने लोगों को को टैग करने का मकसद बदनाम करना था। 

पिता लेकर पहुंचे थाने
पुलिस ने नायब तहसीलदार के खिलाफ आइटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने उसे नोटिस भेजा था, ताकि कोर्ट में पेश किया जा सके। शुक्रवार को संकल्प के पिता राजेंद्र उन्हें लेकर महिला थाना पहुंचे। पुलिस ने गिरफ्तारी दिखाकर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने 17 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। महिला थाना की प्रभारी सुनीता ने इसकी पुष्टि की है। 

सिरसा में भी हुई थी गिरफ्तारी 
संकल्प कुमार के खिलाफ उनकी पत्नी ने भी ऐसे ही मामले में सिरसा थाना में मुकदमा दर्ज कराया हुआ है। आरोप है कि दूसरी महिला से संबंध होने पर तलाक का मुकदमा किया तो वह रंजिश रखने लगा। उसने पत्नी के खिलाफ भी सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट कर दी थी। पुलिस ने 10 सितंबर को उन्हें गिरफ्तार किया। कोर्ट ने एक दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 12 सितंबर को जमानत मिल गई थी।  

ये भी पढ़ें: जेल गया, फिर भी नहीं सुधरा, अब पत्नी को ईंट से पीट-पीटकर मार डाला

ये भी पढ़ें: प्रेमी ने प्रेमिका की बेटी पर डाली गलत नजर, भाइयों को सुपारी दे करा दी हत्या

ये भी पढ़ें: GST Fraud: दो सौ फर्मों ने किया 600 करोड़ का फर्जीवाड़ा, इनके मालिक दिहाड़ी मजदूर 

ये भी पढ़ें: गंगानगर में छिपा था एक लाख का इनामी कुख्यात खीरा, पेशी से छुड़ा ले गए थे साथी 

ये भी पढ़ें: पितरों का तीर्थ पिहोवा नगरी, यहां है श्राद्धदेव का मंदिर, जानिए पितृ पक्ष में इनका महत्‍व

Posted By: Anurag Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप