Move to Jagran APP

Panipat Crime News: पानीपत में रिश्तों का गड़बड़ा रहा तानाबाना, अपने ही कर रहे अपनों का कत्ल

पानीपत में इन दिनों हत्‍या के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। हत्‍या करने वाले अपने ही हैं। रिश्‍तों में मनमुटाव की वजह से वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। एक मामला सोमवार का है। जब पति ने ससुराल जाने से मना करने पर पत्‍नी की हत्‍या कर दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 11:58 AM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 11:58 AM (IST)
Panipat Crime News: पानीपत में रिश्तों का गड़बड़ा रहा तानाबाना, अपने ही कर रहे अपनों का कत्ल
पानीपत में हत्‍या के मामले बढ़ रहे।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पति-पत्नी का रिश्ता अटूट होता है। साथ रहने की कसमें खाते हैं। लेकिन मामूली सी बातों से रिश्तों का तानाबाना गड़बड़ा जा रहा है। होश में रहकर ही पत्नी व परिचितों को कत्ल कर रहे हैं। समाज में बढ़ती ऐसी आपराधिक वारदातों से स्वजन भी हैरान हैं। समाजशास्त्रियों का मानना है कि युवकों में पैसा कमाने की ज्यादा लालसा है। इससे उनमें तनाव भी है। छोटी सी बात पर वे आक्रोशित हो जाते हैं और अपनों का ही कत्ल कर देते हैं। अगर युवक तनाव में दिखे तो स्वजन उनसे बातचीत करें और समझाएं।

loksabha election banner

साथ न चलने पर पत्नी को मार डाला

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के सोन्जहनी जाटान गांव के विजय को पानीपत की मनीष कालोनी में मुस्कान से प्रेम हो गया। दोनों ने स्वजनों की मर्जी की बिना कोर्ट में विवाह कर दिया। मुस्कान पति से रूठ कर मायके आ गई। पत्नी लेने आया तो मना कर दिया। इससे खफा होकर पत्नी ने गोली मारकर पत्नी की हत्या कर दी।

गाली देने पर दोस्त का कर दिया कत्ल

राजनगर में रहने वाले राहुल की कालोनी के ही रविकांत से दोस्ती थी। दोनों एक साथ काम पर जाते थे और थाना-पीना भी इकट्ठा था। शराब पीकर रविकांत ने गाली दे दी। इससे राहुल बदल की आग में जलने लगा और उसने कैंची घोंपकर दोस्त की हत्या कर दी।

पड़ोसी ने पड़ोसी को मार डाला

दीनानाथ कालोनी के श्रवण को नशे में पड़ोसी प्रवीन ने गाली दे दी। दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। बेटे को बचाने के लिए मां राधा गली में आ गई। प्रवीन ने स्वजनों के साथ मिलकर ईंटें बरसा दी। ईंट लगने राधा की मौत हो गई। इस वारदात के बाद कालोनी में कई दिन तक तनाव भी रहा।

फल विक्रेता की कर दी हत्या

शहर में चार दिन में हत्या की दो वारदात होने से शहरवासी खौफजदा हैं। 17 सितंबर को बाबरपुर के पास दिल्ली से लक्ष्मीनगर के अनिल सिंह की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्यारे नकदी, मोबाइल फोन व अन्य सामान भी लूट ले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.