पानीपत, जेएनएन। भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य संतोष के चचेरे भाई की लात-घूसों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। लोढ़ा बस्ती का जयकुंवार (24) बुधवार को ही असंध में अपनी बहन निर्मला के पास से आया था। पुलिस ने उसके बड़े भाई राजेश की शिकायत पर गोलू, सोनू व अंकुश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

राजेश ने बताया कि उसका भाई जयकुंवार असंध में बहन रानी के यहां रहता था। वह बीती रात को असंध से घर आया था। रात आठ बजे अपने साथी प्रदीप और अंशू के साथ मनाना-नारायणा फाटक पर था। शराब पीने के बाद घर जाने के दौरान रेलवे फाटक पर ही उसकी मुलाकात भाई जयकुंवार से हुई। जब वे मनाना रोड पर बनवारी के मकान के पास पहुंचे तो उनका विवाद गोलू, सोनू और अंकुश से हो गया। विवाद बढ़ने पर गोलू पक्ष के एक व्यक्ति ने उसे पत्थर मार दिया। आरोपितों ने जय कुंवार को लात-घूसों से जमकर पीटा। राजेश के शोर मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे तो आरोपित फरार हो गए। बृहस्पतिवार सुबह पांच बजे जयकुंवार मृत मिला।

बहन के यहां नौकरी करता था जयकुंवार

जयकुंवार की चचेरी बहन संतोष ने बताया कि जयकुंवार उसके पास काम करता था। सने कहा कि साजिश के तहत उसके छोटे भाई की हत्या की गई है। वह अविवाहित था। सुबह में वारदात की सूचना मिली लोगों से पूछताछ में पता चला कि नशे की हालत में मारपीट हुई है। बाहरी चोट दिखाई नहीं देने से भाई उसे साथियों की मदद से रात में घर लेकर चला गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का पता चलेगा। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सुरेंद्र सिंह, प्रभारी, चौकी समालखा।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप