Move to Jagran APP

10 साल से बंद पड़े खंडहर मकान के बाथरूम में मिला महिला का शव, जंगली जानवरों ने भी नोचा

अंबाला में 10 साल से बंद पड़े खंडहर मकान के बाथरूम में महिला का शव मिला है। जंगली जानवरों ने भी शव को नोचा है। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बदबू आने के बाद शव होने की जानकारी मिली।

By JagranEdited By: Anurag ShuklaPublished: Mon, 26 Sep 2022 11:31 AM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 11:31 AM (IST)
10 साल से बंद पड़े खंडहर मकान के बाथरूम में मिला महिला का शव, जंगली जानवरों ने भी नोचा
हरियाणा के अंबाला में महिला का शव मिला है।

अंबाला, जागरण संवाददाता। अंबाला शहर स्थित कलाल माजरी में करीब 10 साल से बंद पड़े खंडहर मकान में करीब 37 वर्षीय महिला का शव बरामद किया गया है। नकलाल माजरी में मिले इस शव से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। यह शव बंद पड़े मकान के बाथरूम में पड़ा हुआ था।

loksabha election banner

आसपास के लोगों को जब घर से बदबू आने लगी तो उन्होंने इस मामले की सूचना साथ लगती दो नंबर चौकी में दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जब घर के अंदर घुसी तो बदबू से पुलिस का भी हाल बेहाल हो गया। बाथरूम में महिला का शव पड़ा था और बाथरूम में ग्रिल में महिला की चुन्नी फंसी हुई थी। पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह कहना मुश्किल है कि महिला ने आत्महत्या की या किसी ने हत्या कर उसे यहां छोड़ दिया।

महिला के पास से कोई भी ऐसी वस्तु नहीं मिल पाई है जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। माना जा रहा है कि कई दिनों से लाश। इस मकान में पड़ी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला नागरिक अस्पताल की मोर्चरी में शिनाख्त के लिए रखवा दिया है। बंद पड़े मकान के भीतर महिला कैसे आई इस बात की जांच के लिए आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। मौके पर पहुंचे दो नंबर चौकी इंचार्ज नवतेज ने बताया कि अभी इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है

गले में मंगलसूत्र, हाथ में अंगूठी और पैर में चुगटी

जिस महिला की लाश बरामद की गई है उसके गले में मंगलसूत्र पड़ा हुआ है और हाथ में सोने की अंगूठी व शहर में चांदी की चुगटी भी पड़ी हुई है।

करीब 30 साल पहले कनाडा चला गया था वकील

जिस घर में महिला का शव बरामद किया गया है वह हरीश अहलूवालिया का है। हरीश पेशे से वकील थे। आसपास के लोगों ने बताया कि वह कई साल पहले कनाडा चले गए थे जहां पर उनका निधन हो गया था। उनके दो बेटे सुशील और सुनील है बताया जा रहा है कि इनमें से एक पंजाब के जीरकपुर में रह रहा है जबकि दूसरा मेरठ में। करीब 10 साल पहले इस मकान में किराएदार रहते थे लेकिन मैं भी मकान को छोड़कर चले गए थे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.