जागरण संवाददाता, पानीपत। पानीपत में बुजुर्ग महिला की हत्या हो गई। शनिवार हात दीनानाथ कालोनी में गाली देने से रोकने पर युवक ने पिता व भाई के साथ मिलकर 58 वर्षीय बुजुर्ग महिला की ईंट मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

दीनानाथ कालोनी के श्रवण कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि वह मजदूरी करता है। गत रात्रि 11:30 बजे पड़ोसी प्रवीन शराब पीकर आया और घर के सामने उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। शोर सुनकर मां 58 वर्षीय राधा व पत्नी गली में आ गई। मां ने प्रवीन को गाली देने से रोका। इससे तैश में आकर प्रवीन अपने पिता मांगेराम और प्रमोद ने घर की छत पर खड़े होकर उन तीनों पर ईंटें बरसा दी। प्रवीन के ईंट से हमला करने पर उनकी मां बेहोश हो गईं। गंभीर रूप से घायल मां को सिविल अस्पताल ले गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद तीनों आरोपित फरार हो गए हैं। इस बारे में किला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर महीपाल ने बताया कि आरोपित प्रवीन, मांगेराम और प्रमोद के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। राधा की मौत की वजह का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चलेगा।

तीन दिन में दो लोगों की हत्या

शहर में छोटी-छोटी बातों पर लोग आपा खोकर एक-दूसरे की जान ले रहे हैं। तीन दिन में बुजुर्ग महिला सहित दो की हत्या हो चुकी है। राजनगर में कामगार राहुल और राजमिस्त्री रविकांत उर्फ गोलू में कहासुनी हो गई। गोलू ने राहुल को ठेकेदार बिजेंद्र का चमचा कह दिया। इससे तैश में आकर राहुल ने गोलू की गर्दन और सीने में कैंची घोंपकर हत्या कर दी। आरोपित राहुल परिवार सहित फरार है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Edited By: Umesh Kdhyani