Move to Jagran APP

घर से बुलाकर युवक के सिर पर गोली मारकर हत्या, शव स्‍टेडियम में फेंका

जींद में घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। सिल्लाखेड़ी के स्टेडियम में शव पड़ा मिला। सिर में गोली मारकर हत्या हुई है। दो पर हत्या के आरोप हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 06:54 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 06:54 PM (IST)
घर से बुलाकर युवक के सिर पर गोली मारकर हत्या, शव स्‍टेडियम में फेंका
घर से बुलाकर युवक के सिर पर गोली मारकर हत्या, शव स्‍टेडियम में फेंका

पानीपत/जींद, जेएनएन। सफींदों के गांव सिल्लाखेड़ी में युवक अंकित को घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या कर दी। अंकित का शव गांव के स्टेडियम में पड़ा मिला और उसके सिर में गोली मारी हुई थी। युवक के पिता ने गांव के ही युवक दीपक व एक अन्य पर योजनाबंद तरीके से हत्या करने का मामला दर्ज करवाया है। युवक की हत्या की सूचना पाकर एएसपी अजीत सिंह शेखावत व सदर थाना सफीदों प्रभारी छत्रपाल गांव में पहुंचे और हत्या का सुराग लगाने के लिए गांव में कई जगह पर पूछताछ की। एसएफएल की टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाएं। 

loksabha election banner

गांव सिल्लाखेड़ी निवासी करण सिंह ने सदर थाना सफीदों को दी शिकायत में बताया कि शुक्रवार शाम को उसका 24 वर्षीय बेटा अंकित घर पर था। देर रात को गांव का ही दीपक व एक अन्य युवक उनके घर पर आया और आवाज लगाकर अंकित को बाहर बुला लिया। थोड़ी देर घर के बाहर बात करने के बाद अंकित उनके साथ जाने लगा। जाते समय अंकित ने कहा कि वह गांव के चौक तक जाकर आ रहा है और जल्द ही वापस आ जाएगा। अंकित देर रात तक घर नहीं लौटा तो उसके फोन पर कॉल की तो वह बंद आ रहा था। फोन नहीं मिलने पर परिवार के लोगों ने गांव में उसकी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

शनिवार सुबह उनको पता चला कि गांव के स्टेडियम में शव पड़ा हुआ है। जब उसने जब मौके पर जाकर देखा तो शव अंकित का था और उसके सिर में गोली मारी हुई थी। उसने आरोप लगाया कि दीपक अवैध शराब बेचने का काम करता है और उसका बेटा अंकित भी उसके साथ ही रहता है। उसको आशंका है कि दीपक के साथ पैसे के लेन देन को लेकर उनका झगड़ा हुआ है। इसी कहासुनी के चलते दीपक ने अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर उसकी हत्या की है। सदर थाना सफीदों प्रभारी छत्रपाल ने बताया कि दीपक व एक अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। 

ट्रक चलाने के साथ दीपक के साथ करता था काम 

स्वजनों ने बताया कि अंकित अविवाहित था और सफीदों निवासी रिंका व बब्बी के ट्रक पर चालक का काम करता था। अंकित की आरोपित दीपक के साथ अच्छी दोस्ती थी। दीपक शराब का कारोबार करता था। अंकित ट्रक चलाने के साथ दीपक के साथ काम करता था। इसलिए अंकित व दीपक अक्सर साथ ही रहते थे। शुक्रवार को दीपक के साथ उनके घर पर आया दूसरा युवक टी-शर्ट पहने हुए था। उस युवक को स्वजन पहचानते नहीं थे। अंकित के पिता ने कहा कि आरोपित दीपक व उसके साथ आए युवक के पकड़े जाने पर ही हत्या के असली कारणों का पता चल पाएगा। 

अभ्यास करने गए युवक ने देखा शव 

सिल्लाखेड़ी के युवक शनिवार सुबह जब स्टेडियम में अभ्यास करने के लिए गए तो रेस ट्रेक के पास शव पड़ा हुआ था। जहां पर युवक के मुंह से काफी खून निकला हुआ था। स्टेडियम में शव होने की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। रात से गायब हुए अंकित के स्वजनों तक भी बात पहुंच गई और उन्होंने मौके पर पहुंचकर उसके शव की पहचान की। 

घर से गायब है आरोपित दीपक 

ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार सुबह जब अंकित का शव मिला उस समय आरोपित दीपक घर पर ही मौजूद था। जैसे ही उसके शव मिलने का पता चला तो आरोपित दीपक घर से फरार हो गया। बाद में पुलिस उनके घर पर गई और उसके फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन फोन नहीं मिला। बाद में पुलिस ने गांव के बाहर कई लोगों से पूछताछ करके हत्या का सुराग लगाने का प्रयास किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.